बिग बॉस के इस मशहूर कपल ने की सीक्रेट रोका सेरेमनी! वायरल हुआ VIDEO
बिग बॉस के इस मशहूर कपल ने की सीक्रेट रोका सेरेमनी! वायरल हुआ VIDEO
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के मशहूर प्रतियोगी करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की क्यूट प्रेम कहानी को लेकर बड़ी ब्रेकिंग खबर सामने आई है. क्या आपको पता है कि दोनों का रोका हो गया है? सोशल मीडिया पर उनके रोके की खबर आग की भांति फैल रही है. बृहस्पतिवार रात को करण कुंद्रा को अपने माता-पिता के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर के बाहर स्पॉट किया गया. 

वही इस के चलते करण कुंद्रा के माथे पर तिलक लगा था. बस फिर क्या था, लोगों ने उनके रोके को लेकर अनुमान लगाने आरम्भ कर दिए. करण कुंद्रा अपने माता-पिता के साथ उनकी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने तेजस्वी के घर गए थे. इस के चलते करण कुंद्रा व्हाइट प्रिंटेड शर्ट एवं ब्लैक पायजामे में नजर आए.

वही तेजस्वी के घर से बाहर निकलते समय करण कुंद्रा के हाथ में गिफ्ट्स भी थे. अभिनेता सहित उनके माता-पिता तेजस्वी के घर से जाते समय बहुत खुश नजर आए थे. करण गेट के बाहर खड़े होकर तेजस्वी से बात करते नजर आए. उन्हे बाय बोल रहे थे. इस के चलते तेजस्वी घर के भीतर थीं. वे पैपराजी के सामने नहीं आना चाहती थीं. लेकिन बोलते हैं ना कि कैमरे से कुछ नहीं छिप सकता. तेजस्वी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो ट्रैडिशनल लुक में नजर आई तथा उनके माथे पर भी तिलक लगा  था. घर के भीतर की गई डेकोरेशन की भी झलक नजर आई. जिसमें स्वागत के बैनर लगे थे. वही ये वीडियो देख फैंस बहुत उत्साहित हो गए है.

'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो देख झूम उठे फैंस

मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

नशे में धुत लोगों ने इस मशहूर स्टार के साथ की गंदी हरकत, किस्सा जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -