तीन माह के उपरांत होमटाउन लौटे अनुपम, माँ संग खाए चने भठूरे
तीन माह के उपरांत होमटाउन लौटे अनुपम, माँ संग खाए चने भठूरे
Share:

एक्टर अनुपम खेर अपनी मां दुलारी के बहुत क्लोज हैं और उन पर हमेशा जान छिड़कते हैं। हाल ही में अभिनेता अपनी मां को सरप्राइज देने तीन माह के उपरांत अपने होम टाउन शिमला पहुंचे, जहां से वह अपने हर दिन की झलक सोशल मीडिया पर साझा कर रहे है। इसी बीच अनुपम ने अपनी मां के साथ चने भटूरे का आनंद लेते हुए एक वीडियो शेयर किया, जो लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

अनुपम खेर ने अपनी मां के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा किया, इसमें वह अपनी मां से कहते हैं कि चना भटूरा खा रहे हो आज आप। इस पर उनकी मां बोलती है, ‘हां आज मैं चना भटूरा खा रही हूं, बहुत दिनों के बाद। अब हम बाहर जाते ही नहीं, पहले जाते थे तो मैं खाती थी। वहां तेरे फोटो भी लगी हुई है।’ इस पर हंसते हुए अनुपम खेर कहते हैं, 'अच्छा वहां मेरी फोटो लगी है।' जिससे पहले अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां को उनका मिलने का सरप्राइज प्लान अधिक पसंद नहीं आया। वह अचानक अनुपम खेर को देख भावुक हो गईं और उन्हें डांट भी लगाई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो  हाल ही में अनुपम खेर को 'द कश्मीर फाइल्स' में देखा गया था, जिस दर्शकों ने खूब पसंद किया जा चुका है। अब वह जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाले है।

महाकाल की थाली: ट्रेंड हो रहा 'ऋतिक रोशन माफ़ी मांग', विक्रम वेधा का हो रहा बायकॉट

इस मशहूर खान ने बदला अपना सरनेम, कर दिया कुमार

सात समंदर पार प्रीति ने बच्चों संग धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -