अनुपम खेर ने ट्वीट कर हेटर्स को दिया करारा जवाब, लिखा -'कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार...'
अनुपम खेर ने ट्वीट कर हेटर्स को दिया करारा जवाब, लिखा -'कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार...'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह के बीच CAA/NRC को लेकर तीखी नोक-झोंक हुई थी. नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को जोकर कहा था. उनके इस तंज का पलटवार करते हुए अनुपम ने भी एक वीडियो ट्वीट कर उन्हें फ्रस्ट्रेटेड इंसान बताया था. अब अनुपम अपनी एक और ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. 

अनुपम खेर ने एक स्ट्रॉन्ग लाइन ट्वीट कर हेटर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, 'ना मैं गिरा और ना मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे....पर....कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे...'. उनका यह ट्वीट किसी पलटवार से कम नहीं है. अनुपम खेर ने इस स्ट्रॉन्ग लाइन के जरिए उन लोगों को जवाब दिया है जो उनकी बातों को गलत मानते हैं. ऐसे लोग जो अनुपम के ख‍िलाफ बोलते हैं या फिर अनुपम को पसंद नहीं करते, उनके लिए अनुपम ने यह शानदार पंच दिया है.अनुपम खेर के इस ट्वीट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस अनुपम के 'शेर' की दाद दे रहे हैं. फैंस ने कहा कि अनुपम का यह ट्वीट उनके हेटर्स के लिए जोरदार तमाचा है. मालूम हो कि पिछले दिनों अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह के बीच CAA/NRC मामले को लेकर तनातनी हो गई थी. कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने अनुपम का साथ भी दिया था.

अनुपम सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहते हैं. इससे पहले वे एक बच्चे की वीडियो शेयर कर चर्चा में आए थे. वीडियो में एक बच्चा स्कूल में हो रही प्रार्थना के दौरान हाथ जोड़ कर खड़ा हुआ है और उसने हाथों से एक लॉलीपॉप पकड़ा हुआ है. बच्चा आंखें मूंदे हुए है और प्रार्थना के बीच-बीच में लॉलीपॉप खाता जा रहा है. अनुपम खेर को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Tanhaji Box Office : 15वें दिन तानाजी ने जीत ली 200 करोड़ की जंग

सुशांत सिंह ने शेयर की खास फोटो साथ में लिखी दिल को छू जाने वाली लाइन्स

क्रिस गेल संग नजर आई प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -