BJP के दिग्विजय है योगी आदित्यनाथ
BJP के दिग्विजय है योगी आदित्यनाथ
Share:

नई दिल्ली : असहिष्णुता के आसमान में सभी अपने नुकीले बाण छोड़ रहे है और इत्तफ़ाक़ ये है कि सभी निशाने पर लग रहे है। शाहरुख खान के बयान के बाद से ही सभी उन्हें तरह-तरह की नसीहतें दे रहे है। कोई उन्हें देश से जाने को कह रहा तो कोई उन्हें पाकिस्तान आने का न्योता दे रहा है। ऐसे में बॉलीवुड भी दो खेमे में बँटता दिख रहा है।अनुपम खेर जहाँ शाहरुख के पक्ष में बोल रहे तो वही सलमान के पिता सलीम खान सरकार के पक्ष में बोल रहे है।

अनुपम खेर ने बीजेपी के नेताओं को जबान पर लगाम लगाने की सलाह ये कहते हुए दी है कि शाहरुख हम सबके प्यारे है और बहुत बड़े सुपरस्टार भी। योगी आदित्यनाथ के शाहरुख खान पर दिए बयान पर तल्लख टिप्पणी करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि योगी भाजपा के दिग्विजय सिंह है। योगी ने शाहरुख खान के बयान की तुलना हाफिज सईद से की थी। खेर ने कहा कि देश में जिस तरह का माहौल है अर्थात जिस तरह से चीजों को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया जा रहा है, वो समाज के लिए खतरा बन चुका है।

पीएम मोदी को अनायास ही टारगेट बनाया जा रहा है, जो कि देश का बौद्धिक तबका कर रहा है। यह सीधे-सीधे राजनीति है। अनुपम खेर के नेतृत्व में फिल्म और साहित्य जगत की नामचीन हस्तियाँ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेगी। इसमें वो जनता के सामने सरकार के खिलाफ की जा रही साजिश की पोल खोलेंगे। बता दें कि यह सारी प्रतिक्रिया शाहरुख खान के असहिष्णुता और अवॉर्ड लौटाए जाने के मामले में दिए गए बयान के कारण है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -