आमिर हर बात पर देते है अपनी राय : अनुपम खेर
आमिर हर बात पर देते है अपनी राय : अनुपम खेर
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के लिए अनुपम खेर के मन में बहुत सम्मान है. आमिर खान हर बात पर अपनी राय देते है. भारत में बढ़ती असहिष्णुता को देखते हुए अनुपम खेर ने भी सुपरस्टार आमिर की बुराई की थी. अनुपम ने कहा है कि उन्होंने आमिर के साथ कई फिल्मो में काम किया है जैसे 'दिल है कि मानता नहीं' और 'दिल' पर अनुपम ने ये भी कहा है कि जब उन्होंने आमिर के साथ इन फिल्मो में काम किया था तब वे आमिर खान नहीं थे.

आमिर ने खुद में कुछ बदलाव किया है जिसकी वजह से वे आमिर खान बन गए है. अनुपम खेर ने कहा कि आमिर एआईबी का विवाद हो या असहिष्णुता हो सभी पर अपनी राय देते है. अनुपम खेर ने एक के बाद एक ट्वीट करके आमिर की बहुत बुराई की है. अनुपम ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि आमिर ने अपनी पत्नी किरण को ये नही बताया कभी भी वे इससे भी ज्यादा बुरे माहौल में हिंदुस्तान में रहे है.

आमिर ने भी 23 नवंबर को कहा था कि अभी हिंदुस्तान में असुरक्षा और डर की भावना बढ़ी हुई है. आमिर ने ये भी कहा कि किरण ने अपनी पूरी जिंदगी भारत में ही बिताई है भारत का माहौल देखकर ही उन्होंने भारत छोड़ने के लिए बोला है. किरण को अपने बच्चो की चिंता है बस इसलिए उन्होंने इतनी बड़ी बात बोल दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -