जींस की बटन खोलकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'फैशन का बलात्कार...'
जींस की बटन खोलकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'फैशन का बलात्कार...'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में धमाल मचा रही अदाकारा रकुलप्रीत सिंह ने एक तस्वीर शेयर कर आग लगा दी है. जी हाँ, वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दे दे प्यार दे' के कारण चर्चा में रही हैं और इस कारण उनकी तस्वीरें भी इस बार चर्चा का विषय बन गई है. इस फिल्म में उन्होंने तब्बू और अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर की है और फिल्म में रकुलप्रीत सिंह की अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं हाल ही में रकुलप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी पैंट का बटन खुला हुआ नजर आ रहा था.

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए रकुलप्रीत सिंह ने गर्ल पावर की नसीहत देने की कोशिश की थी और अदाकारा के कई सारे फैंस ने इस तस्वीर को पसंद किया और खूब सारे लाइक दिए लेकिन कुछ लोगों को रकुलप्रीत सिंह की यह तस्वीर अच्छी नहीं लगी और उन्होंने 'दे दे प्यार दे' अदाकारा को ट्रोल कर डाला. जी हाँ, इस समय फैंस सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि, ''रकुलप्रीत सिंह ने जिस तरह से गर्ल पावर का मैसेज दिया है, वो बहुत ही गलत है.'' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ''यह घटियापन है. जींस का बटन खोलना और इस तरह से गंदगी फैलाने का कोई औचित्य नहीं है. हमें पता है कि हम कोई नहीं कि एक महिला को उसके कपड़ों से जज करें लेकिन ये तरीका गलत है. हमें ऐसे फैशन की जरूरत नहीं है.''

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ''बहन अगर आपको पैसा ही चाहिए तो मेहनत करो... एक्सपोज नहीं. फैशन के नाम पर आप उसका बालात्कार कर रही हैं.’' आप सभी को बता दें कि इसी तरह उन्हें लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

B'Day : बेटे शाहिद के साथ इस बात पर होती है पंकज कपूर की तकरार

आज 'आनंद तिवारी' मना रहे अपना 36 वां जन्मदिन

IMW Collection : 4थे दिन भी सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -