पहली फिल्म से पॉपुलर होने के बाद भी इंडस्ट्री छोड़ गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी
पहली फिल्म से पॉपुलर होने के बाद भी इंडस्ट्री छोड़ गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी
Share:

आप सभी को बता दें कि आज भी ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सुपरहिट फ़िल्में देने के बाद इंडस्ट्री से दुरी बना ली. इन्ही में एक नाम शामिल है सनम बेवफा से सलमान के अपोजिट फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस 'चांदनी'. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एक समय में चांदनी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए जाना पहचाना नाम थीं और वह वो ऋषि कपूर, अनिल कपूर, अक्षय कुमार और अनुपम खेर जैसे सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं लेकिन अब वह गायब हो गईं हैं. जी हाँ, सलमान की फिल्म सनम बेवफा में चांदनी ने लीड रोल निभाया था और ये म्यूजिकल फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

वहीं चांदनी को भी इस फिल्म से खूब शोहरत मिली लेकिन इतनी बड़ी हिट भी चांदनी को बॉलीवुड में बरकरार नहीं रख पाई और मजह 8-10 फिल्मों के बाद वो बॉलीवुड से गायब ही हो गईं. उनकी सभी फिल्मों को लोगों ने सराहा लेकिन पॉपुलरिटी मिलने के बाद भी चांदनी ने इंडस्ट्री छोड़ दी. आप सभी को बता दें कि अब चांदनी अमेरिका के ओरनाल्डो शहर में रहती हैं. यहां वो C Studios में इंडियन डांस फॉर्म सिखाती हैं इसी के साथ वह इंटरनेशनल लेवल पर भी कई शोज कर चुकी हैं. वहीं आपको याद हो कुछ साल पहले उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं और उन्हें डांस का बचपन से ही बहुत शौक था.

आप सभी को बता दें कि उनका असली नाम नवोदिता शर्मा था, लेकिन उन्होंने फिल्मों के लिए चांदनी नाम रख लिया था. इसी के साथ चांदनी के पति का नाम सतीश शर्मा है और चांदनी की दो बेटियां हैं. आप सभी ने चांदनी को हाहाकार(1996), मिस्टर आजाद(1994), आजा सनम(1994), इक्के पे इक्का(1994), जय किशन(1994), जान से प्यारा(1992), उम्र 55 की दिल बचपन का(1992), हिना (1991) जैसी कई फिल्मों में देखा होगा.

B'Day : बेटे शाहिद के साथ इस बात पर होती है पंकज कपूर की तकरार

Bharat Dialogue Video : सलमान खान ने शेयर किया एक और प्रोमो वीडियो

अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -