सुष्मिता सेन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट किए बिना नहीं रह पाए बॉयफ्रेंड
सुष्मिता सेन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट किए बिना नहीं रह पाए बॉयफ्रेंड
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के कारण चर्चाओं में हैं. ऐसे में उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग उनकी बॉन्डिंग देखते ही बनती है. अक्सर ही दोनों की फोटोज इंटरनेट पर छाई रहती हैं. अब एक्ट्रेस की नई तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन तस्वीरों में सुष्मिता बाथटब में पोज दे रही हैं और फोटोज में वो काफी एलिगेंट दिखीं. आप देख सकते हैं उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. मीडिल पार्टेड बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है और सुष्मिता की इन तस्वीरों को उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने ही क्लिक किया है.

हाल ही में फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- The length & the breadth of it!!! Beautiful shots @rohmanshawl I love them & the man behind the lens. वहीं रोहमन शॉल ने कमेंट में लिखा- MY MUSE so gorgeous uff. आप सभी को बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों रिलेशनशिप गोल्स देते हैं.

उनकी केमिस्ट्री गजब की है. और दोनों को अक्सर गजब अंदाज में देखा जाता है. आप सभी को यह भी बता दें कि सुष्मिता सेन बीते काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. हालांकि, वे एड फिल्म और तमाम इवेंट्स में नजर आती रहती हैं और वह रोहमन के पहले कई लोगों को डेट कर चुकीं हैं और उनके नाम कई स्टार्स के साथ भी जुड़े हैं. सुष्मिता एक शानदार अंदाज में आज भी अपनी तस्वीरें क्लिक करवाती हैं.

B'Day : बेटे शाहिद के साथ इस बात पर होती है पंकज कपूर की तकरार

'भारत' को मिला U/A सर्टिफिकेट, नहीं लगा एक भी कट

आज 'आनंद तिवारी' मना रहे अपना 36 वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -