शशि थरूर ने उड़ाया मिस वर्ल्ड का मजाक, अनुपम ने दिया करारा जवाब
शशि थरूर ने उड़ाया मिस वर्ल्ड का मजाक, अनुपम ने दिया करारा जवाब
Share:

हाल ही में भारत की बेटी ने मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब जीतकर पुरे दुनिया में देश का नाम रौशन कर दिया है. लेकिन मिस वर्ल्ड जीतने वाली 'मानुषी छिल्लर' का कांग्रेस सांसद 'शशि थरूर' ने मजाक उड़ाया था जो उन्हें महंगा पड़ गया है. थरूर अपने एक ट्वीट कर चलते विवादों के घेरे में आ गए है. उन्होंने मानुषी छिल्‍लर के 'छिल्‍लर' सरनेम का मजाक उड़ाते हुए उसे नोटेबंदी से जोड़ दिया था. दरअसल थरूर ने मानुषी के सरनेम 'छिल्‍लर' की अंग्रेजी स्पेलिंग में CH को 'छ' की जगह 'च' समझ लिया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि, "हमारी मुद्रा (चिल्लर) के विमुद्रीकरण (नोटबंदी) से कितनी गलती हुई! भाजपा को समझना चाहिए कि भारत की नकदी दुनिया में श्रेष्ठ है. देखिए, हमारे चिल्लर तक को विश्व सुंदरी का खिताब मिल गया."

 

उनके ट्वीट करने के बाद ही तुरंत यूज़र्स ने उन्हें बताया कि मानुषी का सरनेम चिल्लर नहीं छिल्लर है. दोनों में जमीन-आसमान का अंतर है. कुछ लोगो ने थरूर को जमकर खरीखोटी सुनना चालू कर दी. अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर थरूर को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, "आपका स्‍तर इतना क्‍यों गिर गया है."

 

बाद में थरूर ने ट्वीट कर माफ़ी मांगी और लिखा कि, "अनुमान लगाइए कि श्लेषालंकार हास्यविनोद का सबसे आसान रूप है और द्विभाषी श्लेष उससे भी ज्यादा सरल होता है. आज एक मजाकिया ट्वीट से जिन लोगों को ठेस पहुंची है, उनसे क्षमायाचना. बेशक इसमें प्रतिभावान युवती को अपमानित करने की मंशा नहीं थी. मैंने उसकी तारीफ अलग से की है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डांसिंग ऑन आइस' का हिस्सा बनाना चाहती हू- डैनियल लॉयड

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आधे घंटे में कमाती है 12 करोड़

अभिनेत्री रीता कोइराल का निधन, कैंसर से थी पीड़ित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -