‘मेरा वो मतलब नहीं था’ में अनुपम और नीना की शानदार एक्टिंग

‘मेरा वो मतलब नहीं था’ में अनुपम और नीना की शानदार एक्टिंग

7 अगस्त से अमेरिका के 14 शहरो मे दिखाया जाने वाला शो ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ मे अनुपम खेर और नीना गुप्ता की शानदार एक्टिंग से सभी बहुत प्रभावित हुए है। अमेरिका के शहरो के अलावा वैंकूवर और कनाडा के टोरंटो मे भी इनका शो खूब चला है। वंहा के लोगो ने अनुपम खेर और नीना गुप्ता की काफी तारीफ भी की है। ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ नाटक लोगो को इतना पसंद आया है कि ह्यूस्टन मे इसे दूसरी बार करने के लिये बोला गया है। मेयर एन्निस पार्कर ने दोनों कलाकारो की बहुत तारीफ की और जिस दिन नाटक का शो शुरू हुआ था उस दिन को अनुपम खेर दिवस के नाम से घोषित कर दिया।

अनुपम खेर अब 60 साल के हो गये है। उन्होने कहा कि अपनी अच्छी एक्टिंग के बलबूते पर मेने सभी लोगो के दिलो मे अपनी जगह बनाई है। अनुपम इतनी तारीफे पाकर बहुत खुश है।  ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ नाटक का मंचन एक बार फिर से नये तरीके से किया जाएगा। नाटक मे पहले अभिनेताओ के बीच मे संवाद नहीं हो पाता था, पर अब मंच और स्क्रीन पर अभिनेता भी बीच मे संवाद कर सकते है। नाटक को दौबरा दिखाने के लिये एक बड़ी वीडियो स्क्रीन भी लगाई गई है। 


अनुपम और नीना दोनों इस नाटक का हिस्सा होने से बहुत खुश है। अनुपम ने कहानी के बारे मे बताते हुए कहा कि यह कोई प्रेम कहानी नहीं है, लेकिन रिश्तो मे जिन बातों को लेकर गलतफहमी होती है और हम एक दूसरे को बोल नहीं पाते है उसी के बारे मे नाटक मे बताया गया है। नीना ने नाटक मे होने पर कहा कि वह बहुत भाग्यशालि है जो इतनी अच्छी टिम के साथ काम कर रही है।