अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को लेकर बोली ये बात
अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को लेकर बोली ये बात
Share:

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें को  पोस्ट के बाद सुर्खियों में आए। बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का रुझान हर बार उनके नामों का एक साथ उल्लेख किया गया है। हाल ही में, वे शादी के फाइनल में पहनी अपनी तस्वीर के व्यापक रूप से ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद चर्चा में आए। यह पता चला था कि 'शादी की तस्वीर' एक शूट के लिए थी, अनूप ने एक प्रमुख दैनिक को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह 35 साल की होने पर भी उनसे शादी नहीं करते। "उनकी आधुनिक और ग्लैमरस ड्रेसिंग की सराहना नहीं की जाती थी  "उन्होंने कहा, यह समझाने के लिए कि वह अपनी ड्रेसिंग शैली को नहीं समझ रही है।"

"मैं सिर्फ यह कह रहा हूं कि यह मेरे आसपास के लोगों के साथ अच्छा नहीं हुआ है। हम तो धोती-कुर्ता वाले हैं (धोती पहने हुए) जो भक्ति गीत गाते हैं। जसलीन का अवतार कैसे तालमेल बैठाएगा? ” उन्होंने कहा कि तस्वीर वायरल होने के बाद, कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है। "मैं उन्हें और आपको भी मुबारक कह रहा हूँ’ (आपको भी बधाई) । लेकिन में उन लोगों के बारें में अभी भी कुछ नहीं कह सकता हूँ, क्यूंकि उनकी सोच को नहीं बदला जा सकता है. 

जंहा अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, '' जो स्पष्ट रूप से पूछ रहे हैं कि क्या जसलीन और मैंने एक-दूसरे से शादी कर ली है, मैं निश्चित रूप से उन्हें स्पष्ट 'नहीं' बता रहा हूं। '' यह तस्वीर मूल रूप से जसलीन द्वारा खुद साझा की गई थी, लेकिन बाद में यह खुलासा हुआ कि एक आगामी फिल्म के लिए उन्हें लिया गया, जिसका नाम वो मेरी स्टूडेंट है, जिसमें उन्होंने जसलीन के पिता की भूमिका निभाई। "जैसा दिखता है वैसा नहीं है।" यह मेरी आने वाली फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है के सीन का एक हिस्सा है। यह एक सपना अनुक्रम है जहाँ जसलीन शादी कर रही है और मैं उसका पिता हूँ।"

बिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन की रोती हुई फोटो साझा करते हुए अली गोनी ने कही ये बात

बिग बॉस 14: जानिए सलमान ने सभी घरवालों से क्यों कहा, सब कर ले अपना बेग पैक

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गोहर खान से शेयर किया ये मजेदार किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -