इरफ़ान को याद कर भावुक अनुभव ने लिखा- 'थोड़ी और ताकत लगाता भाई'
इरफ़ान को याद कर भावुक अनुभव ने लिखा- 'थोड़ी और ताकत लगाता भाई'
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन बीते कल हो चुका है और उनके निधन से अब तक स्टार्स उबर नहीं पाए हैं. इरफ़ान के निधन ने सभी को हैरानी में डाल दिया. वहीं अब हाल ही में फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. जी हाँ, इरफान को याद करते हुए उन्होंने कहा कि ''इतनी लंबी लड़ाई के बाद वो थक गए होंगे आराम कर.'' हाल ही में अनुभव सिन्हा ने लिखा, ''अभी तो टाइम आया था तेरा मेरे भाई अभी तो कितना काम करता तू जो इतिहास में लिखा जाता. क्या यार? थोड़ी और ताकत लगाता भाई, पर लगाई तो होगी तूने सारी. ठीक है जा, आराम कर, दो साल बहुत लड़ा तू, थक भी गया होगा. एक बार बैठना चाहिए था हम सारों को, दारू पीते, पर बैठते नहीं हम.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anubhav Sinha (@anubhavsinhaa) on

इसी के साथ इरफान खान को लेकर अनुभव सिन्हा का ये मैसेज काफी भावुक कर देने वाला है. आप सभी को बता दें कि बीते दो सालों से न्यूरोएंडक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान खान ने 29 अप्रैल को सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर आखिरी सांस ली. वहीं उनकी मौत की वजह कैंसर नहीं बल्कि कोलोन इन्फेक्शन बना.

जी दरअसल इरफान खान को इसी इन्फेक्शन के चलते 28 अप्रैल को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं उसके बाद उनकी जिंदगी खत्म हो गई. उन्हें अस्पताल के पास ही वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. आप सभी को यह भी बता दें कि इरफान खान इस समय बीमारी के साथ-साथ काफी इमोशनल दौर से गुजर रहे थे क्योंकि बीते 25 अप्रैल को ही इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ थालेकिन वह जा ना सके.

ऋषि कपूर के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन

इस मॉडल की फ्लेग्जिबल टाँगे और फ्लेग्जिबल अंग कर देंगे आपके कपड़े तंग

ऋषि कपूर के निधन पर राहुल गाँधी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -