ऋषि कपूर के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन
ऋषि कपूर के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है. जी दरअसल वह मुंबई के सर एच.एन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती थे. आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी. वहीं बीते कल ही उनके भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि बुधवार सुबह ऋषि को हॉस्पिटल ले जाया गया था. ऐसे में हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके अपना दुःख जाहिर किया है.

जी दरअसल अमिताभ ने लिखा, "वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं." आप सभी जानते ही होंगे ऋषि कपूर का साल 2018 में कैंसर का इलाज चला और वे करीब एक साल से ज्यादा वक्त न्यूयॉर्क में रहे, जहां पर उनका इलाज किया गया. वहीं उस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू सिंह थीं. बीते फरवरी में स्वास्थ्य कारणों के चलते ऋषि कपूर को दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था और एक दिन पहले ही यानी बुधवार को हमने इरफान खान को खोया था.

वहीं अब इरफान के निधन के एक दिन बाद ही यानी गुरुवार को ऋषि हमें छोड़कर चले गए हैं. दोनों दिग्गज अभिनेताओं के गुजर जाने से बॉलीवुड की बहुत बड़ी क्षति हुई है और बॉलीवुड में इस समय शोक की लहर है हर कोई इन दोनों के निधन से परेशान है और इस समय ट्वीट कर रहा है. लोगों को बड़ा दुःख हुआ है और कई फैंस भी लगातार अफ़सोस जता रहे हैं.

ऋषि कपूर के निधन पर राहुल गाँधी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने जताया दुःख

ऋषि कपूर को याद कर रोया यह मशहूर एक्टर, कहा- '45 साल पुराना दोस्त'

इरफ़ान के बाद ऋषि कपूर ने कहा दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -