राजमा चावल को लेकर इस डायरेक्टर ने किया ट्वीट, उमर अब्दुल्ला ने दिया यह जवाब

हाल ही में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं वह अपने नए-नए ट्वीट्स कर रहे हैं जो बेहतरीन है. जी दरअसल वह अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने ट्वीट्स के लिए भी चर्चा में रहते हैं. वहीँ अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जो चर्चाओं में छाया हुआ है. वहीँ उनके ट्वीट पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट किया और उन्हें अपने क्षेत्र के राजमा चावल खाने का आमंत्रण दिया.

जी दरअसल अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने राजमा चावल के बारे में बात की. वहीँ उन्होंने कहा कि ''हो सकता है कि मुझे इसके लिए लोगों से तीखी आलोचना झेलनी पड़े लेकिन राजमा चावल ओवररेटेड हैं. ऐसा नहीं है कि ये खराब है लेकिन जितना इसे लेकर हाइप है, ये उतने अच्छे तो नहीं हैं. सॉरी लेकिन कुछ लोगों को तो सच बोलना ही पड़ेगा, क्यों ?'' उनके इस ट्वीट को देखने के बाद उमर अब्दुल्ला का ट्वीट आया और उन्होंने कहा कि ''किसी दिन उम्मीद करता हूं कि मैं आपको फ्रेश अनारदाना चटनी और प्याज के साथ राजमा चावल खिलाऊं जिनके ऊपर देसी घी लगा होता है. ये जम्मू-श्रीनगर हाईवे के पास एक जगह है, वहां शायद राजमा चावल खाने के बाद आपका थोड़ा माइंड बदल जाए.''

आप सभी को बता दें कि इसी के बाद अनुभव ने भी उमर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि ''मैं जम्मू-कश्मीर को लेकर काफी इमोशनल हो गया हूं. मैं वहां सिर्फ एक बार गया हूं. जब यहां स्थितियां असामान्य होनी शुरू हुई, उससे कुछ समय पहले ही मै वहां गया था. हमने बात की थी. मैं उस राज्य में ड्राइव करने को लेकर मरा जा रहा हूं. और उस दिन मैं वो राजमा-चावल खाऊंगा और अपने राजमा चावल से जुड़े आलोचना भरे ट्वीट को डिलीट कर दूंगा.#PeaceForJnk'' अब बात करें काम के बारे में तो अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म थप्पड़ बीते समय में रिलीज हुई थी जिसे फैंस ने जमकर प्यार दिया था.

सलमान के को-स्टार मोहित का 27 वर्ष की आयु में निधन, रेडी में निभाई थी यादगार भूमिका

बॉलीवुड के बादशाह हैं यह 3 मुस्लिम स्टार्स, फीस सुनकर खुला रह जाएगा मुँह

डूबते करियर को बचाने के लिए बोल्डनेस की सभी हदे पार कर गयीं यह अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -