बॉलीवुड के बादशाह हैं यह 3 मुस्लिम स्टार्स, फीस सुनकर खुला रह जाएगा मुँह

बॉलीवुड के बादशाह हैं यह 3 मुस्लिम स्टार्स, फीस सुनकर खुला रह जाएगा मुँह

बॉलीवुड में कई एक्टर हैं जो अपने फीस के लिए मशहूर हैं. जी दरअसल एक-एक फिल्म के लिए वह इतनी तगड़ी फीस लेते हैं कि क्या कहा जाए. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे टॉप 6 बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में जो सबसे अधिक फीस लेने वाले एक्टर्स हैं.

सलमान खान - बॉलीवुड में चुलबुल पांडे के नाम से मशहुर होने वाले सलमान खान इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले एक्टर हैं. वैसे उनकी कुछ फिल्मे फ्लॉप भी हो जाती हैं लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार है. उनकी फीस सुनकर आप सभी के होश खिसक सकते हैं. जी दरअसल एक फिल्म करने के लिए सलमान खान 60 करोड़ रुपए तक फीस चार्ज करते हैं.

आमिर खान - बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के बाद इंडस्ट्री के दूसरे बड़े खान स्टार आमिर खान है और फीस के मामले में भी वह दूसरे नंबर पर हैं. जी हाँ, अगर उनसे जुड़े सूत्रों की माने तो वह अपनी फीस से कभी समझौता नहीं करते हैं. वह एक फिल्म के लिए 50 से 55 करोड़ रुपए तक ले लेते हैं.

शाहरुख़ खान- दो खानों के बाद अब नाम आता है तीसरे खान यानी शाहरुख़ खान का. शाहरुख़ एक फिल्म के लिए 40 से 45 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वहीं शाहरुख़ की भी कुछ फ़िल्में फ्लॉप हुईं हैं लेकिन इससे उनकी फीस कम नहीं हुई.

अक्षय कुमार - बॉलीवुड में खिलाडी भैया के नाम से मशहूर होने वाले अक्षय कुमार के लाखों दीवाने हैं. अक्षय एक फिल्म के लिए 40 से 45 करोड़ रुपए बतौर फीस लेते हैं. इसी के साथ वह इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं, इसकी वजह से वह सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर भी हैं.

ऋतिक रोशन- बॉलीवुड में रोहित के नाम से मशहूर होने वाले ऋतिक रोशन एक फिल्म के लिए जितनी कीमत लेते हैं सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल ऋतिक रोशन एक फिल्म के लिए लगभग 40 करोड़ रुपए फीस लेते हैं. 

रणबीर कपूर - बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके रणबीर कपूर अपनी स्टाइल के लिए मशहूर हैं. उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं. अपनी बेहतरीन फिल्मों से उन्होंने लाखों दिलों को अपने नाम किया है. वैसे रणबीर कपूर एक फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं.

डूबते करियर को बचाने के लिए बोल्डनेस की सभी हदे पार कर गयीं यह अभिनेत्रियां

कोरोना के कहर के बीच भगवान बने सोनू सूद, नंबर मांगकर लोगों को पहुंचा रहे घर

तो क्या जावेद जाफरी के बेटे और नव्या नवेली नंदा के बीच पक रही है प्यार की खिचड़ी?