'तुम बिन' के सीक्वल से अनुभव है खुश

बॉलीवुड के निर्देशक अनुभव सिन्हा अभी चार साल से निर्देशक की दुनिया से दूर थे। पर अब वे वापस निर्देशक की भूमिका मे आ गए है। अनुभव सिन्हा 'तुम बिन' की सीक्वल बनाने का सोचा रहे है। 'तुम बिन' फिल्म बहुत ही रोमांटिक फिल्म थी। यह फिल्म 2001 मे प्रदर्शित की गई थी। इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग अगले साल होने वाली है। इस फिल्म मे नए कलाकारो को अपना अभिनय दिखाने का मौका दिया जाएगा।

अनुभव ने कहा कि फिल्म की सीक्वल बनाना अब आम बात हो गई है। पहले हमारे भारत मे फिल्मों का सीक्वल नहीं बनाया जाता था। पर 2005 और 2006 से हमारे भारत मे भी फिल्मों का सीक्वल बनाना शुरू हो गया है। अनुभव ने ये भी कहा कि उनके पास 'तुम बिन 2' बनाने का प्रस्ताव तो बहुत पहले ही आ गया था। टी सीरीज ने उन्हे 2010 मे ही 'तुम बिन' का सीक्वल बनाने के लिये बोल दिया था। 

अनुभव ने कहा कि जब भूषण ने उन्हे इस फिल्म की सीक्वल के लिये कहा था तो उनके पास इस फिल्म की कहानी के लिये अच्छे आइडिया नहीं थे इसलिए उन्होने उस समय इस फिल्म के लिये मना कर दिया था। रोमांटिक कहानियां तो बहुत थी पर कुछ ऐसा नहीं था कि उस कहानी को लेकर फिल्म बना सके। 'तुम बिन 2' के लिये अच्छी नई कहानी की जरूरत थी। 'तुम बिन 2' फिल्म की कहानी अनुभव ने चार महीने पहले लिखी है। 

'तुम बिन' फिल्म 2010 मे एक सफल फिल्म थी। इस फिल्म को लोगो ने पसंद किया था। 'तुम बिन' फिल्म के मुख्य कलाकार हिमांशु मलिक ,प्रियांशु चटर्जी, राकेश और संदाली सिन्हा थे। 'तुम बिन' के सीक्वल मे आपको सारे नए चेहरे दिखाई देने वाले है।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -