3700 करोड़ का झटका दे गया यह 'फुंसुक वांगड़ू'
3700 करोड़ का झटका दे गया यह 'फुंसुक वांगड़ू'
Share:

अभिनेता आमिर खान की एक सफलतम फिल्म थी 'थ्री इडियट्स' उसको तो अभी तक नही भूले होंगे आप अब हम एक और फुंसुक वांगड़ू से आपको रूबरू करने वाले है जो की आज पुलिस का मेहमान बना हुआ है. जी हाँ हम बात कर रहे है. नोएडा में सोशल ट्रेडिंग के नाम पर 37 अरब की ऑनलाइन ठगी करने वाला अनुभव मित्तल के बारे में जो की आजकल अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में बना हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको यह जानकर अचरज होगा कि नोएडा में सोशल ट्रेडिंग के नाम पर 37 अरब की ऑनलाइन ठगी करने वाला अनुभव मित्तल शानो-शौकत की जिंदगी जीता था और उसकी बर्थडे पार्टी में सनी लियोनी और अमीषा पटेल जैसी बॉलीवुड हस्तियां मौजूद रहती थीं.

इस सन्दर्भ में मित्तल की पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसके साथ सनी लियोनी और अमीषा पटेल जैसी अभिनेत्रियां केक काटती नजर आ रही हैं. ये वीडियो पिछले साल नवंबर का बताया जा रहा है. स्मरण रहे कि मित्तल को यूपी एसटीएफ ने अरबों रुपये की ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है. उसने लालच दिखाकर लाखों लोगों को अपना शिकार बनाया. मित्तल के बारे में हमे और भी नई नई बातें सुनने को मिल रही है. दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कई सरकारी महकमों को भी कंपनी का क्लायंट बताया जा रहा है. अनुभव के बारे में बताया जाता है कि वह बेहद तेज दिमाग का था. बीटेक की पढ़ाई करते हुए उसने थर्ड इयर में ही अपनी कंपनी का रिजस्ट्रेशन करा लिया था.

अनुभव ने अपने पिता को कंपनी का डायरेक्टर बनाया. शुरुआती तौर पर यह कंपनी दूसरी कंपनियों के लिए सॉफ्टवेयर डिवेलप करने का काम करती थी. अनुभव की जिंदगी में बड़ा बदलाव तब आया जब उसे 350 करोड़ रुपये का एक प्रॉजेक्ट मिला, जिसमें उसे एक प्राइवेट फर्म के लिए सॉफ्टवेयर डिवेलप करना था. सूत्रों के मुताबिक अनुभव तकनीकी तौर पर बहुत ही तेज दिमाग का है. कंपनी के सहकर्मी उसे फिल्म 'थ्री इडियट्स' का चरित्र फुंसुक वांगड़ू कहते हैं. फिल्म में यह किरदार आमिर खाने ने निभाया है, जो कई दिलचस्प प्रयोग करता है और आखिरकार सफल हो जाता है.

'दंगल' की ग्रैंड सक्सेस पार्टी की देखिये शानदार फोटोज.....

'सुल्तान'-'रईस' से ज्यादा देखी गई 'दंगल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -