VIDEO: अमेरिका में फिर हुई इमरान खान की किरकिरी, अब भाषण के दौरान लगे पाक विरोधी नारे

Jul 22 2019 04:04 PM
VIDEO: अमेरिका में फिर हुई इमरान खान की किरकिरी, अब भाषण के दौरान लगे पाक विरोधी नारे

वाशिंगटन: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अपने पहले आधिकारिक दौरे पर अमेरिका पहुंचे हुए हैं, किन्तु उनकी इस यात्रा पर मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। अमेरिका पहुंचते ही इमरान खान का स्वागत ना किए जाने पर पहले ही उनका काफी मजाक उड़ चुका है और अब उनके भाषण के दौरान भी हंगामा होने की खबर सामने आई है। 

दरअसल, अपने अमेरिका दौरे के पहले दिन इमरान वॉशिंगटन के डीसी में एक सामुदायिक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे, तभी वहां उपस्थित कुछ बलूच कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही बलूच समर्थकों ने पाकिस्तान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इतना ही नहीं, मुत्तहिदा कासमी मूवमेंट (MQM) और अन्य अल्पसंख्यक समूहों के सदस्यों ने इमरान खान की अमेरिका की यात्रा की खिलाफत करते हुए वॉशिंगटन डीसी में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन भी किया। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने शनिवार को अपनी तीन दिवसीय अमेरिका की यात्रा शुरू की, जहां वह 22 जुलाई को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बैठक कर तनावपूर्ण द्विपक्षीय संबंधों को दोबारा ट्रैक पर लाने का प्रयास करेंगे। वहीं ये भी संभावना जताई जा रही है कि ट्रम्प भी इमरान को आतंकवाद को लेकर कोई कड़ा सन्देश दे सकते हैं।

 

IMF के अगले MD हो सकते हैं रघुराम राजन, रेस में सबसे आगे हैं नाम

अस्पताल के गेट पर महिला आतंकी ने खुद को उड़ाया, 6 की मौत कई घायल

VIDEO: अमेरिका में बेइज्जत हुए पाक पीएम इमरान खान, छलका उमर अब्दुल्ला का दर्द