रिटायरमेंट से दो दिन पहले अधिकारी के घर छापा, मिली 500 करोड़ की अवैध संपत्ति
रिटायरमेंट से दो दिन पहले अधिकारी के घर छापा, मिली 500 करोड़ की अवैध संपत्ति
Share:

हैदराबाद: यहां एक अधिकारी के घर पड़े छापे में करोडो रूपये की संपत्ति बरामद हुई है. आंध्र प्रदेश के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने विशाखापट्टनम में नगरपालिका विभाग के एक सीनियर कर्मचारी को 500 करोड़ रुपये मूल्य की अवैध संपत्ति जमा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. यह कार्यवाही अधिकारी के रिटायरमेंट के दो दिन पहले हुई है. जिसके करोड़ों की संपत्ति उजागर हुई है. एसीबी ने उसके खिलाफ 15 ठिकानों पर छापेमारी की, इसमें विशाखापट्टनम, विजयवाड़ा, तिरुपति और महाराष्ट्र का शिरडी शामिल है. 

आंध्रप्रदेश के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा गोल्ला वेंकटा रघुरामी रेड्डी नामक विशाखापट्टनम में नगरपालिका विभाग के सीनियर कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है.  गोल्ला वेंकटा रघुरामी रेड्डी पालिका प्रशासन विभाग में स्टेट टाॅउन प्लानिंग के डायरेक्टर के पद पर है और उसकी सैलरी एक लाख रुपये महीने है. किन्तु उसके पास से अवैध 500 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की गयी है. जिसे देखकर सब हैरान है. आखिर इतनी संपत्ति उसने कैसे जमा की. 

यह कर्मचारी दो दिन बाद रिटायरमेंट लेकर अपनी काली कमाई से ऐश करने वाला था किन्तु इससे पहले ही उसके पापों का घड़ा फुट गया.  इस छापेमारी अभियान में कुल 15 टीमें लगायी गयी हैं. टीम ने वाशिंग मशीन में छिपा कर रखे गये 19 करोड़ का सोना व चांदी भी जब्त किया है. सोने के आभूषण व सोने की मूर्तियां भी जब्त की गयी हैं. वही उसके परिवार वालो की संपत्ति की भी जाँच की जा रही है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

IT के छापे से CCD की ब्लैकमनी का हुआ खुलासा

44 वर्षीय इनकम टैक्स ऑफिसर ने जीती "लद्दाख मैराथन "

लालू की संपत्ति चढ़ी कुर्की की भेंट

22 प्रतिशत लोगों जितना कमा रहा देश का 1 प्रतिशत तबका

ED ने मीसा का फार्म हाऊस सील किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -