AAP ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए फिर दागे जेटली पर सवाल
AAP ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए फिर दागे जेटली पर सवाल
Share:

नई दिल्ली : डीडीसीए घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी ने बुधवार को एक और प्रेस कांफ्रेंस की और एक बार फिर से वित मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ सबूतों के साथ धावा बोला। आप के नेता आशुतोष ने जेटली द्वारा पुलिस को भेजे गए पत्र को दिखाया, जिसके अनुसार जेटली ने पुलिस की जांच को प्रभावित करने की कोशिश की है। आप ने इन्हीं आरोपों को आधार बनाकर जेटली का इस्तीफा मांगा है।

आशुतोष के मुताबिक पहली चिठ्ठी 27 अक्टूबर 2011 को तत्कालीन दिल्ली पुलिस कमिश्नर बी के गुप्ता को लिखी गई थी। दूसरी चिठ्ठी 5 मई 2012 को स्पेशल पुलिस कमिश्नर रंजीत नारायण को लिखी गई थी। आप नेता ने दावा किया है कि इन दोनों चिठ्ठियों में जेटली ने धोखाधड़ी से जुड़े मामले की जांच को बंद करने को कहा है। इसलिए जेटली ने कहा कि डीडीसीए में कोई गड़बड़ी नही है।

आशुतोष ने कहा कि जिस वक्त जेटली ने यह चिठ्ठी लिखी तब वो राज्यसभा में विपक्ष के नेता थे, जो कि एक संवैधानिक पद है। जेटली को डीडीसीए में होने वाले हर काम की जानकारी थी। आप का आरोप है कि जेटली करप्शन के कवर अप में भी जुटे थे। आप ने अरुण जेटली से कई सवाल भी पूछे। जिसमें उन्होने पूछा कि जेटली जी क्या आपने नेता विपक्ष राज्यसभा के पद का दुरुपयोग कर दिल्ली पुलिस पर दबाव नहीं डाला। आप कानून के जानकार हैं क्या आप नहीं मानते कि आपका एक्शन पुलिस की कार्रवाई में व्यवधान है या नहीं है। जेटली जी किस आधार पर आप इस निष्कर्ष पर पहुंचे की कोई अपराध नहीं हुआ था।

आपकी जो राजनीतिक हैसियत है क्या ऐसे में कहना उचित नहीं होगा, कि आपका पद पर बने रहना उचित होगा। आप देश के वित्त मंत्री हैं, दिल्ली पुलिस सीधे केंद्र सरकार के अधिकार में आती है। कैसे निष्पक्ष जांच होगी? इन चिट्ठियों का क्या आपने डीडीसीए की अगली मीटिंग में खुलासा किया है। बता दें कि आप पार्टी ने पहले भी प्रेस कांफ्रेंस कर जेटली पर डीडीसीए घोटाले से संबंधित कई आरोप लगाए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -