मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने वाला करणी सेना का एक और शख्स गिरफ्तार
मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने वाला करणी सेना का एक और शख्स गिरफ्तार
Share:

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ भोपाल के जंबूरी मैदान में आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाले शाजापुर के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे भोपाल कोर्ट में मंगलवार को पेश किया। इससे पहले हरियाणा के ओकेंन्द्र राणा को गिरफ्तार किया गया था। ओकेन्द्र से  पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ था कि, आपत्तिजनक टिप्पणी की शुरुआत महेन्द्र के द्वारा की गई थी, जिसके चलते दूसरे लोगो ने भी सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी शुरू कर दी थी। उसने बताया कि जंबूरी मैदान में 8 जनवरी को आयोजित करणी सेना परिवार के आंदोलन को समर्थन देने वह शाजापुर से भोपाल आया था और आंदोलन के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए अपशब्द का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। वीडियो वाइरल होने के बाद पिपलानी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को ढूँढना शुरू किया था। पुलिस अभी भी दूसरे आरोपियों की तलाश में है। वहीं राणा की रिमांड पूरी होने पर उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जिस वाइरल वीडियो को आधार बनाकर पुलिस ने केस दर्ज किया है, उसमें दिख रहे सभी आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शुरुआती जांच में अब तक पुलिस रिकॉर्ड में सिर्फ दो लोगो की पहचान हुई है। पुलिस जल्द ही दूसरे सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करेगी।

8 जनवरी से 11 जनवरी तक करणी सेना परिवार का आंदोलन चला। सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के आश्वासन के बाद आंदोलन खत्म हुआ। करणी सेना परिवार के ज्ञापन में शामिल 22 सूत्रीय मांगों में से 18 मांगों पर विचार के लिए 3 अफसरों की कमेटी बनाई गई है, इस कमेटी में अध्यक्ष सामान्य प्रशासन विभाग के एसीएस को बनाया गया है और कमेटी में स्कूल शिक्षा विभाग और सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन विभाग के पीएस को सदस्य बनाया गया है। बनाई गई कमेटी दो महीने में इन 18 मांगों पर अपनी रिपोर्ट जारी करेगी।

BJP की महिला नेता ने सरेआम कर दी पुलिस अधिकारी की चप्पल से पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

दिल्ली समेत इन राज्यों में ठंड ढाएगी अपना भयानक सितम, तेज हवाओं के साथ हो सकती है वर्षा

छात्रं संघ ने प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए किया हवन, 4 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -