ओडिशा: बीजद विधायक व्योमकेश रे कोरोना संक्रमण के हुए शिकार
ओडिशा: बीजद विधायक व्योमकेश रे कोरोना संक्रमण के हुए शिकार
Share:

भुवनेश्वर:  सोमवार को बीजू जनता दल (बीजद) के MLA व्योमकेश रे में कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं. इसके साथ ही प्रदेश में अब तक तेरह विधायक कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. चंदबली के MLA ने फेसबुक के माध्यम से अपने इलाके में बाढ़ प्रभावित लोगों की सेवा नहीं कर पाने को लेकर दुख जाहिर किया है. व्योमकेश रे के ने फेसबुक पर लिखा है, ‘‘ कोरोना संक्रमण से संक्रमित. कांटेक्ट में आने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे सतर्क रहें और खुद को पृथक कर लें. भगवान की कृपा से मेरी हालत अब स्टेबल है. चंदबली में बाढ़ से प्रभावित लोगों की सेवा नहीं कर पाने का मुझे बेहद दुख है. ’’ 

रविवार के दिन बीजद के उपाध्यक्ष और बदम्बा के MLA देबी प्रसाद मिश्रा भी  कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अब तक कुल तेरह विधायक संक्रमित हो गए हैं, जिनमें से ग्यारह बीजद के हैं और 2 बीजेपी के हैं. इस माह के प्रारंभ में बारगढ़ से बीजेपी के सांसद सुरेश पुजारी और भद्रक से बीजद की सांसद मंजूलता मंडल कोरोना संरक्रमण से संक्रमित पाई गई थीं.

वहीं, ओडिशा में कोरोना संक्रमण के कम से कम 2,602 नए केस सामने आने के बाद सोमवार को मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 1,03,536 हो गई हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट  के एक अफसर ने बताया है कि दस और लोगों की मृत्यु के बाद मृतक का आंकड़ा बढ़कर 492 हो गया हैं.  इसके अलावा प्रदेश में अभी तक कोरोना संक्रमण के 17,89,433 सैंपलों की जांच की जा चुकी है.

राजस्थान के परिवहन मंत्री कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित, दो दिन पहले प्रदर्शन में हुए थे शामिल

यूपी: 5 सितंबर को सीएम योगी करेंगे कोविड हॉस्पिटल का उद्घाटन

कल बिहार चुनाव का बिगुल फूकेंगे राहुल गाँधी, 1 से 21 सितम्बर तक वर्चुअल रैलियां करेगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -