राजस्थान के परिवहन मंत्री कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित, दो दिन पहले प्रदर्शन में हुए थे शामिल
राजस्थान के परिवहन मंत्री कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित, दो दिन पहले प्रदर्शन में हुए थे शामिल
Share:

जयपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत गवर्नमेंट में परिवहन मिनिस्टर प्रताप सिंह खाचरियावास भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं. रविवार को मिनिस्टर प्रताप सिंह खाचरियावास की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. इसकी सूचना मंत्री ने खुद अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से दी है.

इस ट्वीट में राजस्थान के परिवहन मिनिस्टर प्रताप सिंह खाचरियावास ने लिखा है- "कुछ लक्षण नजर आने पर मैंने कोरोना परीक्षण करवाया और मेरी रिपोर्ट सकारात्मक आई है. मेरा अनुरोध है कि बीते दिनों में मेरे कांटेक्ट में जो लोग आए हुए हैं, वह स्वयं को आइसोलेट कर अपना टेस्ट करवाएं. आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें. "

जानकारी के लिए बता दें की मंत्री प्रताप सिंह खाचरिवास 28 अगस्त को नीट और जेईई परिक्षाओं के खिलाफ में हुए प्रदर्शन में शामिल हुए थे. इस प्रदर्शन में सचिन पायलट सहित कांग्रेस के कई विधायक, नेता और वर्कर्स शामिल हुए थे. इस प्रदर्शन में शारीरिक दूरी के रूल्स का भी पालना नहीं किया गया था. लेकिन प्रदर्शन के दौरान परिवहन मिनिस्टर प्रतापसिंह खाचरियावास लोगों को समझाते अवश्य नजर आए थे.  वहीं, राजस्थान में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को कोरोना के 1450 नए केस सामने आए. जिसके बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 80227 पहुंच गया.  आपको बता दें की निरंतर बढ़ते कोरोना वायरस के वजह से कोटा और सिरोही में छह सितंबर तक लॉकडाउन लगा दिया गया है.  वहीं, उदयपुर में भी शनिवार की रात्रि आठ बजे से 31 अगस्त की यानी आज सुबह छह बजे तक लॉकडाउन लगा था.

यूपी: 5 सितंबर को सीएम योगी करेंगे कोविड हॉस्पिटल का उद्घाटन

यूपी में हुई सड़क दुर्घटना, श्रीबालाजी हॉस्पिटल के संचालक की हुई मौत

यूपी: जल्द पूर्ण होगा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का निर्माण कार्य, सीएम ने दिए सख्त निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -