एटलेटिको मैड्रिड में अपने नाम की एक और शानदार जीत
एटलेटिको मैड्रिड में अपने नाम की एक और शानदार जीत
Share:

 एटलेटिको मैड्रिड ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए एक और बड़ी जीत दर्ज की और स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में दूसरे स्थान के लिए रियाल मैड्रिड पर दबाव को बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। एटलेटिको ने रविवार को वल्लाडोलिड हो 5-2 से करारी शिकस्त दी जो उसकी पिछले नौ मैचों में 8वीं जीत भी कही जा रही है। 

खबरों का कहना है कि अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज एटलेटिको ने फर्स्ट हाफ में तीन और सेकंड हाफ के अंतिम क्षणों में दो गोल किए जिससे वह शहर के अपने प्रतिद्वंदी रियाल मैड्रिड से केवल दो अंक पीछे रह गया है जबकि अभी छह दौर के मैच होने अब भी बचे हुए है। रियाल मैड्रिड ने शनिवार को अल्मेरिया को 4-2 से मात दी थी। इस जीत से एटलेटिको के 32 मैच में 66 अंक हो चुके है  जबकि रियाल मैड्रिड के इतने ही मैचों में 68 अंक हैं। बार्सिलोना 32 मैचों में 79 अंक लेकर शीर्ष पर काबिज हो चुके है। 

इसके पहले ख़बरें थी कि इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में एवर्टन को 2-0 से मात देकर अंक तालिका के टॉप पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी पर दबाव और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। इस हार के उपरांत एवर्टन पर निचली लीग में खिसकने का खतरा और भी ज्यादा तेजी से बढ़ रहा है। लीवरपूल की ओर से दूसरे हाफ में एंड्रयू रॉबर्टसन (62वें मिनट) और डिवोक ओरिगी (85वें मिनट) ने गोल दाग दिए थे।  इस जीत से लीवरपूल के 33 मैच में 79 अंक हो चुके है और वह शीर्ष पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी से सिर्फ एक अंक पीछे है इसके उपरांत  ही मैच में 80 अंक हैं। इस हार के उपरांत एवर्टन की टीम 20 टीम की अंक तालिका में 18वें स्थान पर है। बर्नले की टीम वोल्वरहैम्पटन को 1-0 से मात देकर निरंतर दूसरी जीत अपने नाम करते हुए निचली लीग में खिसकने वाली तीन टीम की सूची से बाहर हो चुकी है। टीम 17वें स्थान पर है और उसके एवर्टन से 2 अंक अधिक हैं।

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की 6 हार पर भड़के हरभजन सिंह, डेविड वॉर्नर को लेकर कह दी ऐसी बात

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ा ये धाकड़ गेंदबाज़, मिनी ऑक्शन में रहे थे अनसोल्ड

IPL 2023: 'जा रहा हूँ गाली खाने..', रोहित शर्मा से मिलने के पहले ऐसा क्यों बोले युजवेंद्र चहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -