IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की 6 हार पर भड़के हरभजन सिंह, डेविड वॉर्नर को लेकर कह दी ऐसी बात
IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की 6 हार पर भड़के हरभजन सिंह, डेविड वॉर्नर को लेकर कह दी ऐसी बात
Share:

नई दिल्ली: IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा है। नियमित कप्तान ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में डेविड वॉर्नर ने टीम की बागडौर संभाली थी। मगर, शुरुआती 5 मुकाबले गंवाने के बाद ही टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई थी। हालांकि टीम ने दो लगातार मुकाबले जीतकर फैंस को खुश होने का अवसर दिया। मगर, एक बार सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) द्वारा जीता हुआ मुकाबला गंवाने के बाद टीम अंक तालिका में आखिरी पायदान पर बरकरार है।

SRH के हाथों मिली शिकस्त के बाद हरभजन सिंह भड़के हुए दिखाई दिए और उन्होंने डेविड वार्नर को फ्रेंचाइजी के कप्तान के पद से हटाने के लिए कहा। उन्होंने उनके रिप्लेसमेंट का नाम भी बताया है। भारत के पूर्व फिरकी गेंदबाज़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) की कमान संभालनी चाहिए। हरभजन ने इसके पीछे का कारण भी बताया है। उन्होंने कहा कि अक्षर एक ऑलराउंडर हैं और वह तीनों विभाग में योगदान दे रहे हैं। बता दें कि अक्षर पटेल जारी सीजन में DC के उपकप्तान हैं और यदि वॉर्नर किसी मुकाबले में नहीं खेलते हैं, तो वह टीम की बागडौर संभालेंगे। 

ये देखना दिलचस्प होगा कि सीजन के बीच में DC की टीम कप्तानी बदलने का इतना बड़ा निर्णय लेगी। IPL में वॉर्नर का पिछला कैप्टेंसी कार्यकाल भी बेहद खराब स्थिति में खत्म हुई थी। वह IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की अगुवाई कर रहे थे, जब उन्हें बतौर कप्तान पद से हटा दिया गया था और अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया गया था। 

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ा ये धाकड़ गेंदबाज़, मिनी ऑक्शन में रहे थे अनसोल्ड

IPL 2023: 'जा रहा हूँ गाली खाने..', रोहित शर्मा से मिलने के पहले ऐसा क्यों बोले युजवेंद्र चहल

Rohit Sharma Bday: ODI में 3 दोहरे शतक जड़ने वाले एकलौते बल्लेबाज़ हैं 'हिटमैन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -