भारत का एक और दुश्मन मौत के करीब! पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर, गिन रहा अंतिम साँसें !
भारत का एक और दुश्मन मौत के करीब! पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर, गिन रहा अंतिम साँसें !
Share:

इस्लामाबाद: मुंबई आतंकी हमलों का गुनहगार और वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान में जहर देने की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, दाऊद को पाकिस्तान के बड़े शहरों में से एक कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। साथ ही इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि दाऊद को जहर किसने दिया।

खबर है कि दाऊद को अस्पताल में कड़े सुरक्षा पहरे में रखा गया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल की जिस मंजिल पर उसका उपचार चल रहा है, वहां केवल अस्पताल के बड़े अधिकारियों और परिवार के सदस्यों को ही आने की इजाजत है। फिलहाल, मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने पर जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को हसीना पारकर के बेटे दाऊद के कराची में होने की सूचना दी थी।

 

वांटेड आतंकी और डी-कंपनी का सरगना दाऊद इब्राहिम भारत का भगोड़ा अपराधी है। वह 1993 के मुंबई बम विस्फोटों का मास्टरमाइंड है। मुंबई में हुए सीरियल धमकों में 250 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी? इस घटना में हजारों लोग घायल भी हुए थे। इस घटना के बाद उसे भारत का वांछित आतंकवादी घोषित कर दिया गया था। सूत्रों के अनुसार, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में पनाह ले रखी है। भारत ने कई बार इसके कई प्रमाण भी पेश किए हैं। हालांकि पाकिस्तान लगातार देश में दाऊद की उपस्थिति से इनकार करता रहा है।

 

दाऊद इब्राहिम को जहर देने की अटकलों से संबंधित खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कथित जहर देने के पीछे के उद्देश्यों के संबंध में अटकलें आंतरिक सत्ता संघर्ष से लेकर भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पाकिस्तान पर बाहरी दबाव तक हैं। इससे पहले पाकिस्तान में पिछले दिनों लश्कर-ए-तैयबा कमांडर अदनान अहमद उर्फ ​​अबू हंजला सहित कई वांटेड आतंकी अज्ञात हमलावरों द्वारा मारे जा चुके हैं।

ओस्लो समझौते और स्वतंत्र फिलिस्तीनी राष्ट्र पर इजराइली पीएम नेतन्याहू ने दिया बड़ा बयान

500 साल के संघर्ष का जश्न: राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अमेरिका में एकजुट हुए हिंदू

गाजा पट्टी के बद से बदतर हुए हाल गधों और पालतू जानवरों का मांस खा रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -