ओपी राजभर को एक और झटका, एक साथ 25 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। बलिया के 25 से ज्यादा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस बार सामूहिक त्यागपत्र दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद नेताओं का कहना है कि वे ओम प्रकाश राजभर के विचारधार से क्षुब्ध हैं, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा है।

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार कई जिलों के पार्टी नेता और कार्यकर्ता ओम प्रकाश राजभर से अपना नाता तोड़ रहे हैं। बलिया में एक साथ 25 से ज्यादा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला स्थित डाक बंगला में सुभासपा की टोपी उतारकर नीचे रखी दी। सुभासपा छोड़ने वाले नेताओं ने कहा है कि वे ओम प्रकाश राजभर की बदलती विचारधारा से वे आहत हैं। 

वरिष्ठ नेता बड़े लाल चौहान ने कहा है कि, 'ओपी राजभर जो दलितों और पिछड़े वर्ग की लड़ाई लड़ने की बात करते हैं, मगर जब दलितों को हिस्सा देने की बात आती है तो वे पीछे हट जाते हैं। ओम प्रकाश राजभर अवसरवादी नेता हैं। किसी को भी पार्टी पर उलटा-सीधा बयान जारी करते हैं। पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं को भी भला-बुरा बोलते हैं। उपेक्षा करते हैं। इसलिए उनकी बातों से क्षुब्ध होकर त्यागपत्र दे रहे हैं।'

मॉडल बनाने का लालच देकर बुलाया, फ्लैट में किया बलात्कार.., गुजरात के AAP नेता पर आरोप

'महतारी' जैसे पवित्र शब्द को अपमानित न करें..., CM बघेल पर डॉ.रमन ने बोला हमला

क्या अब भाजपा के लिए 'बैटिंग' करेंगे सौरव गांगुली ? केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -