क्या अब भाजपा के लिए 'बैटिंग' करेंगे सौरव गांगुली ? केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू
क्या अब भाजपा के लिए 'बैटिंग' करेंगे सौरव गांगुली ? केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद अटकलें शुरू
Share:

मुंबई: पश्चिम बंगाल की बनगांव लोकसभा सीट से भाजपा सांसद और केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर ने BCCI चीफ सौरव गांगुली से मुलाकात की है। सूत्रों के अनुसार, नागपुर हवाई अड्डे पर दोनों की मुलाकात हुई है। उस मुलाकात को लेकर शांतनु ठाकुर ने शनिवार को कहा है कि, 'बंगाल के खेल को किस तरह बेहतर किया जाए, इस पर बातचीत हुई और भी कई अन्य बातों पर चर्चा हुई। सब कुछ नहीं कहना है।'

शांतनु ठाकुर के बयान से BCCI चीफ सौरव गांगुली के संबंध में अटकलों को फिर से हवा दे दी है। हालांकि, गांगुली को लेकर अभी तक इस बारे में कोई भी बयान नहीं आया है। सौरव गांगुली आधिकारिक तौर पर सियासत के अखाड़े में कदम रखेंगे या नहीं। इसे लेकर लगातार कयास लगते रहते हैं। वर्ष, 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सौरव के सियासत में एंट्री करने की अटकलें तेज थीं। बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले, राज्य की सियासत सौरव के भाजपा में शामिल होने की अफवाहों उड़ी थी, मगर सौरव ने स्पष्ट कर दिया था कि वह फिलहाल सियासत में कदम नहीं रख रहे हैं। मगर, जब भी कोई प्रमुख राजनेता उनसे मिलता है या उनसे बात करता है, तो सौरव के राजनीति में शामिल होने की अटकलें फिर शुरू हो जाती है। फिर चाहे वो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात हो या बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से शिष्टाचार भेंट हो। 

बता दें कि ममता के साथ गांगुली के रिश्ते काफी अच्छे हैं। 8 जुलाई 2021 को सौरव को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ममता उनके बेहाला स्थित घर पीले गुलाब लेकर पहुंची थीं। सूत्रों के अनुसार, उस दिन बातचीत के दौरान सौरव को राज्यसभा के सांसद पद की पेशकश की गई थी, मगर गांगुली ने उस प्रस्ताव को “अस्वीकार” कर दिया था। हालांकि इस संबंध में सार्वजनिक तौर पर किसी ने कुछ नहीं कहा है।

'एकजुट विपक्ष के लिए करेंगे हर कोशिश', लालू यादव का आया बड़ा बयान

दिग्विजय सिंह के फिर बिगड़े बोल, पीएफआई से की आरएसएस की तुलना

'TMC के 21 MLA भाजपा के संपर्क में...', मिथुन के दावे से बंगाल में आया सियासी भूचाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -