'द कश्मीर फाइल्स' की एक और बड़ी जीत, UAE में बिना कट के होगी रिलीज़
'द कश्मीर फाइल्स' की एक और बड़ी जीत, UAE में बिना कट के होगी रिलीज़
Share:

नई दिल्ली: इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद, अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ UAE की तरफ बढ़ रही है. कुछ दिनों पहले, फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी इस फिल्म को यूएई (UAE) में बैन कर दिया गया है, मगर इसके पीछे का कारण अज्ञात था. विवेक अग्निहोत्री ने अब ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए खुलासा किया कि फिल्म से प्रतिबंध आखिरकार हटा लिया गया है और ‘द कश्मीर फाइल्स’ 7 अप्रैल को UAE के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘बड़ी जीत: आखिर में, संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से सेंसर की अनुमति मिल गई. रेटेड 15 बगैर किसी कटौती के पास किए गए हैं. 7 अप्रैल (गुरुवार) को फिल्म रिलीज हो रही है. अब सिंगापुर.’ वहीं, अनुपम खेर ने भी इस खबर की ख़ुशी मनाई है. अनुपम खेर ने डायरेक्टर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हर हर महादेव’. बता दें कि, इस महीने की शुरुआत में अपने एक साक्षात्कार में विवेक ने कुछ देशों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बैन लगाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि, ‘फिल्म संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में बैन है. उन्होंने कहा कि हम यह फिल्म नहीं दिखा सकते. सिंगापुर और कतर में भी यह प्रतिबंधित ही है.’ हालाँकि अब UAE में बैन हट चूका है और फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है .

इस बीच, यह बताया गया है कि ब्रिटिश संसद ने फिल्म निर्देशक विवेक और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी (जिन्होंने फिल्म में भी अभिनय किया) को कश्मीरी हिन्दुओं की दुर्दशा के संबंध में बात करने के लिए आमंत्रित किया है. मीडिया के साथ बात करते हुए, निर्देशक ने इस खबर की पुष्टि की है.

'60 साल में एक और बच्चा नहीं होने वाला', सैफ को करीना ने दी धमकी!

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना, शेयर की रोमांटिक फोटो

स्पेन शेड्यूल पूरा करने के बाद फैंस संग सेल्फी लेते दिखे शाहरुख खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -