पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना, शेयर की रोमांटिक फोटो
पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना, शेयर की रोमांटिक फोटो
Share:

कैटरीना कैफ कुछ दिनों पहले ही पति विक्की कौशल संग कहीं गईं थीं और अब उन्होंने अपने वकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैन्स खुश हो रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बाद से अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी थे। लेकिन अब फाइनली दोनों ने साथ में बढ़िया वक्त बिताने का समय निकाल लिया है, हालाँकि दोनों ने जगह का खुलासा नहीं किया है। वहीं दोनों के कई फैन्स यह कयास लगा रहे हैं कि वे मालदीव में हैं।

आप देख सकते हैं कैटरीना ने तीन फोटोज शेयर की हैं। इनमें समुद्र, बीच, सनसेट, हट और खूबसूरत हरियाली दिख रही है। आप सभी को बता दें कि शादी के तुरंत बाद भी कैटरीना ने फोटोज शेयर की थीं लेकिन इनमें उनके साथ विक्की नहीं थे, हालाँकि अब कैटरीना विक्की संग घूमने गईं हुईं हैं। आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी वकेशन के फोटोज फैन्स के साथ शेयर किए हैं। इनमे पहली तस्वीर में कटरीना विक्की के साथ यॉट पर दिख रही हैं। उन्होंने विक्की के कंधों पर अपने हाथ रखे हैं। वहीं इसके बाद कैटरीना की एक सिंगल फोटो है।

एक और फोटो में सीनिक ब्यूटी दिख रही है। आप सभी को बता दें कि दोनों का प्यार यानी अफेयर काफी समय से चल रहा था हालाँकि दोनों ने किसी को खबर नहीं होने दी और अब दोनों शादी के बाद से रोमांटिक तस्वीरों से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

स्पेन शेड्यूल पूरा करने के बाद फैंस संग सेल्फी लेते दिखे शाहरुख खान

'मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि तारीख बता दूं', शादी के सवाल पर बोले रणबीर कपूर

पड़ोसी के पास हैं सलमान खान के खिलाफ सबूत, फसेंगे कानूनी शिकंजे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -