'60 साल में एक और बच्चा नहीं होने वाला', सैफ को करीना ने दी धमकी!
'60 साल में एक और बच्चा नहीं होने वाला', सैफ को करीना ने दी धमकी!
Share:

करीना कपूर खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रहीं हैं। आपको पता हो बीते साल ही उन्होंने अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान को जन्म दिया है। वहीं उनके और सैफ के 2 बच्चे हैं लेकिन सारा और इब्राहिम को मिलाकर सैफ 4 बच्चों के पिता हैं। अब इन सभी के बीच उनकी दूसरी पत्नी करीना का कहना है कि अडल्ट होने के बाद सैफ ने उम्र के हर दशक में बच्चा पैदा किया है। 50 साल की उम्र में वह जेह के पिता बने। हालांकि करीना ने उनसे कह दिया है कि अब 60 साल में एक और बच्चा नहीं होने वाला।

जी हाँ, इसके अलावा अदाकारा ने यह भी बताया कि उन्होंने और सैफ ने मिलकर बच्चों की देखभाल के लिए क्या प्लान बनाया है। फिलहाल सैफ अली खान जिस तरह से अपने बच्चों को परवरिश दे रहे हैं, उनसे करीना काफी खुश हैं। आप सभी को पता हो सैफ पहली पत्नी से सारा, इब्राहिम और करीना के बच्चे तैमूर और जहांगीर के पिता हैं। ऐसे में हाल ही में एक मैगजीन से बातचीत में करीना ने बताया कि 'वह अपने चारों बच्चों को वक्त देते हैं। सैफ का हर दशक में एक बच्चा हुआ, 20, 30, 40 और 50। मैंने उनसे कह दिया है कि 60 में ऐसा नहीं होने वाला है।'

इसी के साथ करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि सिर्फ सैफ जैसा ब्रॉड-माइंडेड इंसान ही अलग-अलग स्टेजेज पर 4 बच्चों का पिता बन सकता है। वह अपना वक्त उन सबको देते हैं। अब जेह के साथ हम बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमने एक समझौता किया है कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे होंगे तो उस वक्त पर मैं काम नहीं करूंगी।' इसके अलावा करीना ने सैफ और तैमूर की बॉन्डिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा टिम को लोग पसंद हैं। अगर घर पर लोग हैं तो वह घर पर घुलना-मिलना चाहता है। वह मिनी सैफ है। रॉक स्टार बनना चाहता है। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है। टिम बोलता है, अब्बा मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं।

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना, शेयर की रोमांटिक फोटो

स्पेन शेड्यूल पूरा करने के बाद फैंस संग सेल्फी लेते दिखे शाहरुख खान

'मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि तारीख बता दूं', शादी के सवाल पर बोले रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -