पद्मावती के बचाव में एक और बड़ा नाम

By Prabhat Jain
Dec 01 2017 02:38 PM
पद्मावती के बचाव में एक और बड़ा नाम

लगातार विवादो से घिरी फिल्म पद्मावती की रिलीज़ डेट क्या होगी कोई नहीं जानता, लेकिन इस फिल्म को लेकर बयानों का दौर जारी है. नया नवेला बयान अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने दिया जिसमे उन्होंने कहा कि जब देश में बलात्कार जैसे अपराधों को बैन करने की मांग नहीं होती वहीं फिल्म पद्मावती को बिना देखे या संदेशो को बिना समझे बस बवाल बना दिया गया.

ईशा, फिल्म बादशाहो में दिखाई दी थी, और अपने एक फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल हुई थी. उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म को अच्छा प्रतिसाद मिलने की प्रबल संभावना थी, सो कुछ लोग इस के जरिये खुद की मार्केटिंग भी कर रहे है.

संजय लीला भंसाली की फिल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों से घिर गई है, और मामला करणी सेना के विरोध के चलते देशव्यापी रूप ले चूका है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले और सेंसर बोर्ड की मध्यस्थता के बाद ही फिल्म के भविष्य के बारे में कुछ कहा जा सकेगा. ऐसे में फिल्म के पक्ष और विपक्ष में बयानों का सिलसिला लगातार जारी है. फिल्म जगत से जुडी ज्यादातर हस्तियों ने पद्मावती के पक्ष में बयान दिए तो वहीं राजनितिक पार्टियों से जुड़ी हस्तिया विशेषकर बीजेपी नेता फिल्म का विरोध करते दिख रहे है.

अभी क्लिक करे 

सलमान का फिर एक बयान

हरियाणवी भाषा ने घुमा दिया अर्जुन का दिमाग

पद्मावती पर सलमान ने दिया ऐसा बयान

इस स्पा में मसाज के नाम पर होता है यौनशोषण