कोरोना वायरस के चलते एक और बड़ा इवेंट हुआ पोस्टपोन

कोरोना वायरस के चलते एक और बड़ा इवेंट हुआ पोस्टपोन

कोरनावायरस के वजह से हर जगह हड़कंप मचा हुआ हैं. इसकी वजह से कई बड़े इवेंट पोस्टपोन कर दिए गए है. अब कान्स के बाद एक और बड़ा ईवेंट 74वां टोनी अवॉर्ड्स पोस्टपोन कर दिया है. पहले यह आयोजन 7 जून को किया जाना था. फिलहाल संस्था ने नई तारीखों का ऐलान नहीं किया है. बुधवार को अमेरिका में कोविड 19 से 223 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. वहीं, सीएनएन के अनुसार न्यूयॉर्क में कुल संक्रमितों की संख्या 17 हजार को पार कर गई है.

बता दें की टोनी अवॉर्ड्स थियेटर के क्षेत्र में दिया जाने वाला अमेरिका का एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड है. इस सेरेमनी की शुरुआत 6 अप्रैल 1947 में हुई थी. साल 2019 में हुए 73वें अवॉर्ड्स में 26 कैटेगरी में ब्रॉडवे थियेटर्स में अवॉर्ड्स दिए गए थे. टोनी अवॉर्ड्स प्रोडक्शन की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि, ब्रॉडवे कम्यूनिटी, कलाकारों और प्रशंसकों की हेल्थ हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. स्टेटमेंट के मुताबिक ब्रॉडवे दोबारा खुलते ही नई तारीख की जानकारी दे दी जाएगी. हम सबकुछ सामान्य होने पर फिर एक बार इसे मनाएंगे.

वहीं, अमेरिका के मशहूर स्क्रीनराइटर 81 वर्षीय टैरेंस मैकनेली की कोरोनावायरस कॉम्प्लिकेशन्स से मौत हो गई थी. मैकनैली ने मंगलवार को फ्लोरिडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. साल 1994 में उन्हें ड्रामा ए परफेक्ट गणेश के लिए पुलित्जर प्राइज के लिए नॉमिनेट किया गया था. मैकनैली ने करियर में कुल चार टोनी अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे.

अभिनेता एलेक बाल्डविन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, डेट के दौरान 6 सप्ताह तक था ये रूल

कोरोना: टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन ने शेयर की अपनी हेल्थ अपडेट

मुश्किल वक्त में इन सितारों ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ