मुश्किल वक्त में इन सितारों ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ

मुश्किल वक्त में इन सितारों ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ

कोरोना वायरस एक महामारी में तब्दील हो गया है और पूरी दुनिया में इस वायरस के चलते अर्थव्यवस्थाओं, फिल्म फेस्टिवल्स, स्पोर्ट्स इंवेंट्स, म्यूजिक कॉन्सर्ट्स और रोजमर्रा की कई गतिविधियों और इवेंट्स पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. यूरोप से लेकर एशिया तक के हालातों को बदतर कर देने वाले इस वायरस को लेकर कई हॉलीवुड स्टार्स भी एक्टिव हो गए हैं और अपने-अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं. जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में जो इस बुरे हालात में मदद के लिए आगे आए हैं. 

रिहाना
मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने क्लारा लॉयनल फाउंडेशन के जरिए 5 मिलियन डॉलर्स कई संस्थाओं को डोनेट किए हैं जो अमेरिका से लेकर मालावी तक हाशिये पर मौजूद समुदायों, डॉक्टर्स और कोरोना पीड़ितों को मदद देगी. ये डोनेशन डायरेक्ट रिलीफ, पार्टनर्स इन हेल्थ, फीडिंग अमेरिका, सीएलएफ फाउंडेशन, सॉलिडेरिटी रिस्पॉन्स फंड्स जैसी संस्थाओं को देने का फैसला किया है.

लेडी गागा
कई वजहों से विवादों और सुर्खियों में रहने वाली सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा की कॉस्मेटिक कंपनी Haus Labs अपने एक हफ्ते के प्रॉफिट का 20 प्रतिशत हिस्सा लॉस एंजेलेस और न्यूयॉर्क के लोकल फूड बैंक्स को दान करेंगी.

डोनाटेला वर्साचे
मशहूर फैशन डिजाइनर डोनाटेला वर्साचे और उनकी बेटी एलेग्रेरा ने लगभग 2 लाख 16 हजार मिलियन डॉलर्स इटली में मिलान के सैन राफेल अस्पताल की इंटेसिव केयर यूनिट को दान किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बयान में कहा था कि ऐसे वक्त में ये जरुरी है कि हम एकजुट हों और एक दूसरे को सपोर्ट करें खासकर उन लोगों को जो रोज अपनी जान पर खेलकर सैंकड़ों जानें बचा रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन'

जेनिफर लोपेज के दोस्त का इस वजह से हुआ निधन

कॉर्टनी कार्दशियां को इस वजह से अपनी लव लाइफ की जानकारी साझा करना पसंद नहीं हैं