आम खरीदने ऐसे अवतार में बाजार पहुंची पूनम पांडे, बाजार में लगी लोगों की भीड़
आम खरीदने ऐसे अवतार में बाजार पहुंची पूनम पांडे, बाजार में लगी लोगों की भीड़
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे आए दिन अपने बोल्ड वीडियो और फोटोज के कारण ख़बरों में बनी रहती है वही अब बाजार में पूनम का जलवा देखने को मिला है मगर फिर भी पूनम के प्रशंसक कुछ कम नहीं। वह भी अपने प्रशंसकों को इंप्रेस करना नहीं भूलतीं। अब फ्रूट लेने भी बाहर निकलीं तो ऐसा लुक लिया जैसे बस यहां से सीधे रैंप पर उतरना हो। 

इस दौरान पूनम ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी थी तथा इसके साथ एक पिंक कलर की शर्ट श्रग की भांति पहनी हुई थी। वह जैसे ही गाड़ी से उतरीं कैमरावालों की तो चांदी ही हो गई। पूनम ने भी बड़े ही प्यार से पोज देते हुए कई फोटोज क्लिक करवाई। वह फलों के राजा आम के साथ भी पोज करती नजर आई। उन्हें देखकर एक फोटोग्राफर का मन ऐसा मचला कि जब वह जाते वक़्त थैंक्यू बोलने लगीं तो जवाब में वह बोल पड़ा लव यू...  इस पर सभी हंसने लगते हैं तथा पूनम एक मुक्का दिखाते हुए गाड़ी में बैठ जाती हैं। 

वही अब प्रशंसकों को वीडियो पसंद आया मगर ट्रोलर्स को पूनम का लुक नहीं जचा। पूनम के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ये खरीदने आई है या बेचने। बरमन ने लिखा, ऐसे कपड़े पहनकर दीदी फल खरीदने आई है बाजार में।।।वाह दीदी। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसको देखकर तो मार्केट में भीड़ जुट गई होगी... ऐसे नमूने रोज कहां नजर आते हैं। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट किए है।

पानी में पत्नी संग रोमांटिक हुए अर्जुन बिजलानी, तस्वीरों ने लगाई आग

माधुरी दीक्षित पर उर्फी जावेद ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'उन्होंने मुझे अवॉर्ड फंक्शन की लिस्ट से किया आउट'

उर्फी जावेद का नया लुक लोगों को याद आया लाठीचार्ज, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -