कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए ये नेता
कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए ये नेता
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब भारत से कांग्रेस पार्टी का सफाया हो जाएगा। बीजेपी के अभूतपूर्व कार्यों से प्रभावित होकर आज बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। पीएम मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर अन्य सियासी दलों के लोग भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। यह बात उन्होंने कांग्रेस के कई नेताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाते हुए कही।

बृहस्पतिवार को बीजेपी के जिला दफ्तर हरिद्वार में सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कांग्रेस के SC-ST सेल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुशील पेंगोवाल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। पंचायत चुनाव के चलते निशंक ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। सुशील पेंगोवाल पूर्व सीएम हरीश रावत के नजदीकी माने जाते हैं तथा SC-ST समुदाय में पकड़ रखते हैं।

वही इस अवसर पर सांसद ने कहा कि बीजेपी सरकार देश के निर्धनों को समर्पित है। चाहे गांव हों, गरीब हों, किसान हों, दलित हो, पीड़ित हों, शोषित हों, बीजेपी सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर दिन-रात कार्य कर रही है। 2014 के पश्चात् दलित समाज के उत्थान के लिए जितने ऐतिहासिक कार्य हुए हैं वह बीते 50 सालों में भी नहीं हुए हैं। इस समाज का इस्तेमाल कांग्रेस एवं बहुजन समाज पार्टी ने सिर्फ वोट बैंक के तौर पर ही किया है। डॉ. निशंक ने कार्यकर्ताओं से हरिद्वार में होने वाले पंचायत चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा जिला पंचायत सीटें जिताकर बीजेपी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाकर विजयी बनाएं। कार्यक्रम की अध्यक्षता बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने की। इस मौके पर पूर्व सांसद हरपाल साथी, अनिल अरोड़ा, विकास तिवारी, आदेश सैनी, संदीप गोयल, लव शर्मा, आशु चौधरी, ओमप्रकाश जमदग्नि, डॉ. रामपाल, अरविंद गौतम, मानवेंद्र सिंह मौजूद रहे।

बॉडीगार्ड को छोड़कर फरार हुए कार्तिक सिंह, तलाश में जुटी पुलिस

'लोकतंत्र का चीरहरण कर रही है BJP': CM बघेल

'ये बच्चे को बहलाने जैसा...', महाराष्ट्र के हाथों से करोड़ों का प्रोजेक्ट जाने पर बोले शरद पवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -