ई राजेंद्र जमीन हथियाने मामले का एक और आरोपी जेडपी चेयरमैन हुआ गिरफ्तार
ई राजेंद्र जमीन हथियाने मामले का एक और आरोपी जेडपी चेयरमैन हुआ गिरफ्तार
Share:

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र, पेद्दापल्ली जेडपी के चेयरमैन पुत्ता मधु की जमीन हड़पने के एक प्रमुख आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि वह पिछले कुछ दिनों से लापता था, जबकि पुलिस उसे खोज रही थी जब वह रामागुंडम चला गया और यहीं से पश्चिम गोदावरी जिले के भीमावरम में रामागुंडम टास्क फोर्स ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मधु पिछले दिनों से 'लापता' है शुक्रवार को जब पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र की जमीन हड़पने का मामला गर्म विषय में बदल गया। जब उसने फोन स्विच ऑफ किया, पुलिस ने कहा कि वह कहीं भी नहीं गया था, कई संदेह बढ़ा। रिपोर्ट के अनुसार, वह राज्य पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी से एक फोन कॉल प्राप्त करने के बाद एक सप्ताह पहले हैदराबाद के लिए मथानी को छोड़ दिया था। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा और उससे कुछ दिनों के लिए उसके गायब होने के कारणों के बारे में पूछताछ की जाएगी। इस बीच, वामन राव दंपति की हत्या के मामले में आरोपों के मद्देनजर पुलिस मधु पर पहले ही सवाल उठा चुकी है। पता चला है कि पुलिस ने पेद्दापल्ली के एक वकील दंपति की हत्या के मामले में मधु के भतीजे बिट्टू सीनू को गिरफ्तार किया है।

भारत का कल्याण अमेरिका के लिए महत्वपूर्ण है: कमला हैरिस

पाकिस्तान को मिली ब्रिटिश एस्ट्राजेनेका कोरोना वैक्सीन की पहली खेप

पंजाब: वीकेंड लॉकडाउन के विरोध में किसानों ने निकाला मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -