ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाती नजर आएँगी एनी गिल
ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाती नजर आएँगी एनी गिल
Share:

अभिनेत्री एनी गिल एमटीवी पर प्रसारित होने वाली टेलीविजन श्रृंखला 'बिग एफ' के दूसरे सीजन में एक ट्रांसजेन्डर की भूमिका निभाती नजर आएँगी। यह कहानी एक महिला मधु के बारे में हैं जो कि ट्रांसजेन्डर है और इसी कारण उसके पिता ने भी उसे अस्वीकार कर दिया है. इस शो में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए एनी ने कहा, " एक ट्रांसजेन्डर की भूमिका निभाना मेरे जीवन का एक मजबूत और चुनौतीपूर्ण फैंसला था। मैंने अनुभवी अभिनेता के रूप में अपनी क्षमताओं का पता लगाने के लिए ही मधु और माधव का किरदार निभाया। ट्रांसजेंडर की पहचान से जुडी कोई भी चीज भारत में एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है। "उन्होंने कहा की हमने इस मुद्दे को काफी खूबसूरती से उठाने की कोशिश की है उर हम इस साहसिक कहानी के माध्यम से जागरूकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

यह कहानी मधु के इर्द गिर्द घूमती है जो जन्म से ट्रांसजेंडर है और उसका नाम माधव रख दिया जाता है. वो एक पुरुष मॉडल समीर की तरफ आकर्षित हो जाती है. समीर को भी मधु से हमदर्दी हो जाती है औरवो भी मधु से प्यार करने लगता है. समीर की भूमिका सिद्धान्त कार्णिक ने निभाई है।

सिद्धान्त ने कहा 'ट्रांसजेंडर और उनकी लैंगिकता के मुद्दे पर हमारे देश में लोग बात नहीं करना चाहते हैं और चुप रहना ज्यादा पसंद करते हैं। आम इंसानो की तरह ट्रांसजेंडर्स की भी कुछ जरूरतें होती हैं. यह शो न सिर्फ ट्रांसजेंडर कैसा महसूस करते हैं इस बारे में है बल्कि इस शो में ट्रांसजेंडर्स को प्यार करने वाले लोगों की दुविधा और संघर्ष के बारे में भी बताया गया है।

टीवी पर बोल्ड सीन दिखाने को लेकर क्या कह रही है निया शर्मा

करिश्मा तन्ना ने शेयर की दोस्तों के साथ पूलसाइड की हॉट तस्वीरे

पहले 86 किलो की थी ये एक्ट्रेस अब इनकी खूबसूरती को देख होश खो बैठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -