एक बार फिर 'एनाबेल' आ रही है सभी को डराने, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़
एक बार फिर 'एनाबेल' आ रही है सभी को डराने, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़
Share:

‘एनाबेल‘ जिसका नाम सुनते ही दिमाग में बस एक ही डरावनी गुड़िया का चेहरा आता है. ‘एनाबेल‘ के बारे में सोचते ही अच्छे-खासे लोगों की रूह काँप जाती है. जी हाँ... वही ‘एनाबेल‘ जो फिल्मों में नजर आती है और अब एक बार फिर जल्द ही ‘एनाबेल‘ अपने तीसरे पार्ट के साथ वापसी करने वाली है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो एनाबेल की तीसरी फिल्म के लिए काम भी शुरू हो चुका है.

हाल ही में मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा सुनने में आया है कि एनाबेल की तीसरी फिल्म साल 2019 के जुलाई महीने में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. ये फिल्म न्यू लाइन सिनेमा ‘कान्जुरिंग’ के तहत वर्ल्डवाइड शानदार कमाई कर चुकी है. फिल्म के दोनों ही पार्ट ने दर्शको को खूब डराया हैं और अब मेकर्स इसके तीसरे पार्ट के साथ एक बार फिर सभी को डराने के लिए तैयार है.

इन फिल्मों में एनाबेल नाम की एक गुड़िया रहती है जिसके अंदर एक दुष्ट आत्मा आ जाती है. अब तक एनाबेल की दोनों फिल्मों की कहानियां गैरी डॉबरमैन ने लिखी है. और अब जल्द ही गैरी डॉबरमैन इसी सीरीज की तीसरी फिल्म के निर्देशन के लिए भी काम शुरू करने वाले है. इन दिनों गैरी डॉबरमैन तीसरी फिल्म की कहानी लिख रहे है और कहानी पूरी होते ही फिल्म का नाम तय कर लिया जाएगा.

गरीब किसान की बेटी थी ये बड़ी सिंगर, आज हैं 370 मिलियन डॉलर की मालकिन

Video : न्यूड होकर मसाज करवाते नजर आई हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया अपनी खूबसूरती का डरावना राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -