रिलीज हुआ 'Annaatthe' का पोस्टर, रजनीकांत के अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
रिलीज हुआ 'Annaatthe' का पोस्टर, रजनीकांत के अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रजनीकांत अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। रजनीकांत के प्रशंसक उन्हें ईश्वर की भांति पूजते हैं, यही वजह है कि अभिनेता की फिल्मों का भी उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में आज अभिनेता की एक और नई फिल्म का पोस्टर प्रशंसकों के लिए रिलीज कर दिया है।

वही वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक अभिनेता रजनीकांत की अन्नात्थे का फर्स्ट-लुक शुक्रवार यानी कि 10 सितंबर को जारी किया गया है। वेशती तथा सफेद शर्ट पहने रजनीकांत कहर ढाते दिखाई दे रहे हैं। Annaatthe के पोस्टर में रजनीकांत का स्टाइलिश लुक प्रशंसकों के बीच छा गया है। पोस्टर में रजनीकांत आंखों में चश्मा लगाए ऊपर देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता का ये खास अंदाज प्रशंसकों के बीच छा गया है। अभिनेता के लुक की अभी से फैंस खूब प्रशंसा करने में लग गए हैं।

आपको बता दें कि पोस्टर में एक मंदिर उत्सव बैकग्राउंड नजर आ रहा है। फिल्म को नियंत्रित करने वाले प्रोडक्शन बैनर सन पिक्चर्स ने पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। आपको बता दें कि फिल्म के लिए सीधे ओवर-द-टॉप (ओटीटी) की अटकलों के पश्चात्, मेकर्स ने ऑफिशियल रूप से स्पष्ट किया कि अन्नात्थे को दिवाली के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म को दीपावली के पर्व पर 4 नवंबर को प्रशंसकों के समक्ष पेश किया जाएगा। फिल्म को एक ग्रामीण नाटक के तौर पर प्रस्तुत किया गया है। कलानिधि मारन द्वारा निर्देशित। अन्नात्थे में सुपरस्टार रजनीकांत, मीना, खुशबू, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सूरी तथा सतीश समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

सितारों के घर पधारे बप्पा, राहुल वैद्य से लेकर अर्जुन बिजलानी तक ने की पूजा

अमिताभ से लेकर अजय देवगन तक ने फैंस को दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति ट्रस्ट के फेस्टिवल हेड पुनीत बालन द्वारा हुई दूसरे ऑनलाइन महोत्सव की घोषणा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -