सितारों के घर पधारे बप्पा, राहुल वैद्य से लेकर अर्जुन बिजलानी तक ने की पूजा
सितारों के घर पधारे बप्पा, राहुल वैद्य से लेकर अर्जुन बिजलानी तक ने की पूजा
Share:

आज यानी 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। आज से गणपति बप्पा का पूजन होगा और यह 10 दिन तक चलेगा। ऐसे में आज गणेश चतुर्थी का पहला दिन है और आज ही के दिन सभी के घर में गणपति बप्पा विराजमान होते हैं। आज से गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है और बॉलीवुड और टेलीविजन सेलेब्स मस्ती में डूबे हुए हैं। अब सभी अपने घर बप्पा को ला रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आप सभी जानते ही हैं कि आज के दिन यानी गणेश चतुर्थी के अवसर पर लोग अपने घरों में भगवान गणेश की मूर्तियों का बड़े ही धूमधाम से स्वागत करते हैं और उन्हें सीमित समय के लिए रख कर उनकी सेवा करते हैं। इसी लिस्ट में सेलेब्स भी शामिल हैं। कई सेलेब्स अपने घर पर बप्पा को ले आए हैं और कई अब भी ला रहे हैं। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, नील नितिन मुकेश, दिव्यांका त्रिपाठी, सोनू सूद शामिल हैं। वहीँ इनके अलावा और भी कई लोग पहले ही बप्पा को घर ले आए हैं और आज त्योहार मनाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीँ अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अनुपम खेर, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी और अन्य ने इस अवसर पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

राहुल वैद्य भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं। वह अपने पापा के साथ बप्पा को लेने गए थे। वहीँ प्रिंस नरूला और युविका भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं। इन दोनों के अलावा रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं। इसी के साथ और भी कई सेलेब्स अपने घर बप्पा का स्वागत कर रहे हैं।

 इंदौर: सबसे धनी हैं खजराना गणेश, जानिए मंदिर का रोचक इतिहास

गणपति बप्पा को दूर्वा चढ़ाते समय रखे इन जरुरी नियमों का ध्यान

‘कलंक है तू कलंक’, बबीता जी और टप्पू के अफेयर पर नेटिजन्स ले रहे जेठालाल के मजे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -