आप नेताओं ने की अन्ना हजारे से मुलाकात
आप नेताओं ने की अन्ना हजारे से मुलाकात
Share:

रालेगणसिद्धि। जनलोकपाल बिल आंदोलन लाने वाले प्रमुख नेता और समाजसेवी अन्ना हजारे से आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भेंट की। आप नेताओं डाॅ. कुमार विश्वास और संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी के नेताओं से भेंट की। पार्टी के नेताओं ने समाजसेवी अन्ना हजारे से भेंट की। इस दौरान इन नेताओं ने अन्ना हजारे से दिल्ली की आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यों और सरकार द्वारा पारित किए गए जनलोकपाल बिल पर चर्चा की।

आप नेताओं ने अन्ना हजारे को दिल्ली आने का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने उनसे लोकपाल कानून पर चर्चा करने की बात भी कही। प्रस्तावित जनलोकपाल विधेयक को लेकर पार्टी को आलोचना झेलने की बात कही गई। आम आदमी पार्टी द्वारा अन्ना हजारे को साथ लेकर विरोध किए जाने का प्रयास भी किया।

दरअसल आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली विधानसभा के पटल पर लाए गए जनलोकपाल विधेयक को लेकर कहा गया है कि जिस बिल की बात आम आदमी पार्टी कर रही थी यह विधेयक उस बिल से अलग है। आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने कहा कि वे इन दिनों आंदोलन कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस द्वारा विधेयक पर विरोध किया जा रहा है। दिल्ली विधानसभा में आपनीत सरकार ने जनलोकपाल बिल पेश किया। इस पर विपक्ष ने बहस करते हुए अपनी बात रखी। हालांकि बहुमत होने के कारण यह विधेयक पारित हो गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -