25001 चावल के दानों से छात्रा ने बनाई PM मोदी की तस्वीर
25001 चावल के दानों से छात्रा ने बनाई PM मोदी की तस्वीर
Share:

वाराणसी की अंकिता वर्मा ने हाल ही में 25001 चावल के दानों से पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को बनाया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अंकिता ने चावल के सभी दानों पर भगवान राम का नाम लिखा है और यह तस्वीर वर्ल्ड रिकॉर्ड इंडिया में चावल की सबसे बड़ी तस्वीर की रुप में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। आप सभी को बता दें कि अंकिता काशी की बेटी है जिन्होंने अपने हुनर को लाजवाब तरीके से पेश किया है।

आप सभी को बता दें कि छात्रा ने सभी दानों पर भगवान राम का नाम लिखा हुआ है और तस्वीर को बनाने में अंकिता को 88 घंटे लगे हैं। आप सभी को बता दें कि अंकिता की बनाई तस्वीर वर्ल्ड रिकॉर्ड इंडिया में चावल की सबसे बड़ी तस्वीर के रुप में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। मिली जानकारी के तहत अंकिता महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में एमएफए की पूर्व छात्रा हैं। जी हाँ और उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान महाभारत, रामायण देखकर उन्हें यह प्रेरणा मिली कि क्यों ना चावल के दाने से कुछ अनोखी चीज बनाई जाए।

इसी के साथ उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की खास तस्वीर बनाई है और तस्वीर को बनाने में 6 महीने का समय लग गया, वहीं जब इसमें चावल के दानों को तैयार करने के बाद लगाया गया तो उसे पूरा करने में 88 घंटे लगे। इस बारे में बात करते हुए एमजीकेवीपी के कुलपति प्रोफेसर एके त्यागी ने कहा कि, 'अंकिता की उपलब्धि के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। अंकिता ने विश्वविद्यालय के साथ ही काशी का नाम रोशन किया है। छात्रा के भविष्य को लेकर जो भी यथासंभव प्रयास होगा विश्वविद्याल करेगा।'

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....

प्राइवेट पार्ट के दर्द से परेशान थी महिला, डॉक्टर के पास गई तो हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -