VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....
VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....
Share:

आजकल कई चौकाने वाले वीडियो सामने आते हैं जो लोगों के होश उड़ा देते हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सांप से जुड़ा है। सांप एक ऐसा जानवर है, जिसका नाम सुनते ही कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं। जी हाँ और सभी को हमेशा सांप से दूर रहने की सलाह दी जाती है। हालाँकि आप सभी ने इंटरनेट पर सांपों के कई सारे वीडियो देखे होंगे। अब इन दिनों भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो बहुत ही हैरान करने वाला है। इस वीडियो में एक युवक तीन कोबरा सांपों के साथ खिलवाड़ करता दिख रहा है। वहीं इस दौरान शख्स के साथ जो होता है, वह देखकर किसी की भी चीख निकल जाए।

आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में शख्स ने कोबरा सांपों को खिलौना समझ लिया है। वहीं इसके बाद वह उनके साथ खिलवाड़ करने लगता है। इस दौरान तीन कोबरा सांप शख्स के सामने फन फैलाकर बैठे दिखाई देते हैं और तीनों सांप जंगल में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान एक युवक आता है और सांपों के साथ खिलवाड़ करने लगता है। आप देख सकते हैं वह अपने हाथ-पैरों को हिलाता है, जिसे देखकर तीनों सांप उसे कॉपी करते दिखाई देते हैं। वहीं इसके बाद अचानक उसमें से एक सांप अचानक शख्स पर डसने के लिए हमला कर देता है। इस दौरान सांप इतनी तेजी से हमला करता है कि युवक कुछ समझ नहीं पाता।

वह शख्स के पैर चबाने के इरादे से उसके पैंट को पकड़ लेता है। हालाँकि अच्छी बात यह रही कि शख्स ने पैंट पहना हुआ था, वरना सांप उसका पैर चबा ही जाता। वहीं इसके बाद लड़का काफी मुस्तैदी से सांप की पूंछ पकड़ लेता है। इस वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'कोबरा से निपटने का यह एक भयानक तरीका है। सांप हरकतों को खतरा मानता है और हरकत का पालन करता है। कई बार, प्रतिक्रिया घातक हो सकती है।' अब इस वीडियो को देखने वाले हैरानी जता रहे हैं।

खतरनाक सांप को लड़की ने पकड़ा और रख दिया सड़क किनारे, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

ड्राइवर के खड़े होते ही अंडरवियर के अंदर से निकले सांप और छिपकली, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

शख्स ने सांप को हाथ से पानी पिलाया, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -