बिग बॉस से निकलते ही अंकिता लोखंडे ने दी गुडन्यूज!
बिग बॉस से निकलते ही अंकिता लोखंडे ने दी गुडन्यूज!
Share:

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद भी निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। दोनों के फोटोज-वीडियोज वायरल रहते हैं। शो में हमेशा लड़ाई-झगड़ा करने वाले अंकिता एवं विक्की अब एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों का बॉन्ड एक दूसरे संग देखने लायक है। 

अब अपने एक नए इंटरव्यू में अंकिता और विक्की से उनकी फैमिली प्लानिंग पर सवाल किया गया। बेबी के सवाल पर पहले अंकिता लोखंडे ने कहा- अभी तो हम स्वयं बच्चे हैं। हालांकि, विक्की ने सीरियस होते हुए कहा- हम भी इस बारे में विचार कर चुके हैं। बता दें कि जब अंकिता बिग बॉस के घर में थीं, तब भी ऐसी चर्चा थी कि वो शो में प्रेग्नेंट हो गई हैं। अंकिता के कई टेस्ट भी हुए थे। हालांकि, उनकी रिपोर्ट्स नकारात्मक आई थी। शो में भी अंकिता कई बार बेबी प्लानिंग के बारे में बात करती नजर आई थीं। ऐसे में अब उनके प्रशंसक भी यही चाहते हैं कि अंकिता जल्दी से खुशखबरी दे दें। अब अंकिता कब खुशखबरी देंगी, ये तो समय ही बताएगा।

अंकिता और विक्की के रिश्ते की बात करें तो अंकिता लोखंडे अपने पति को लेकर बहुत अधिक पजेसिव हैं और इस बारे में पूरा देश ही जानता है। अपने एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था- मैं प्यार के बिना नहीं रह सकती। मेरे लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी है। यदि मैं पजेसिव भी हूं, तो ये मेरा प्यार जताने का एक तरीका है। 

UAE के बाद दोहा पहुंचे पीएम मोदी, कतर के अमीर से करेंगे मुलाकात, 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के बाद पहला दौरा

CISF में नौकरी पाने का शानदार मौका, 92000 तक मिलेगी सैलरी

साउथ इंडियन इस डिश के टेस्ट के आगे फीका लगेगा हर कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -