नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को पीटा, बोलीं- 'शो के बाद करूंगी तेरा फैसला'
नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को पीटा, बोलीं- 'शो के बाद करूंगी तेरा फैसला'
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, तभी से उनकी शादी सवालों के घेरे में है. शो में दोनों का रिश्ता बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है. दोनों अक्सर एक दूसरे को टेलीविज़न पर बेइज्जत करते दिखाई देते हैं. अब पिछले दिन के एपिसोड में एक बार फिर अंकिता ने विक्की से अलग होने की बात कह डाली.

दरअसल, विक्की निरंतर अंकिता को उनके एक्सरसाइज रूटीन और लुक्स को लेकर ट्रोल कर रहे थे. पति की ये हरकत अंकिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. विक्की को अंकिता ने गुस्से में जमकर खरी-खोटी सुनाई तथा फिर तकिए से उन्हें जमकर पीटा. फिर मनारा, विक्की, ईशा आपस में बात करते नजर आए कि शो के बाद वो क्या करेंगे. चर्चा के बीच मनारा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो बातों पर फोकस नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि अंकिता बहुत हॉट लग रही हैं.

मगर विक्की जैन ने कहा कि उन्हें उनकी पत्नी हॉट नहीं लगती, बल्कि क्यूट लगती है. पति की इस बात पर अंकिता गुस्से से आग बबूला हो गईं. अंकिता ने विक्की जैन से कहा- मुझे पता है तेरा मुझसे दिल भर गया है. घर से बाहर निकलने के बाद मैं भी अपना फैसला लूंगी. अंकिता लोखंडे ने यहां विक्की से अलग होने की ओर इशारा किया. वहीं, ईशा-मनारा ने विक्की जैन को समझाया कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था. वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के बाद अंकिता-विक्की अलग होंगे या फिर अपने रिश्ते को बेहतर करेंगे.

उत्तर प्रदेश में बच्चों की सुरक्षा के लिए स्कूली वाहनों में CCTV कैमरे लगाने का आदेश

मध्यप्रदेश के हर गाँव में लगेंगे CCTV कैमरे, हर जिले में पुलिस बैंड, अपराध रोकने के लिए मोहन यादव सरकार का बड़ा फैसला

'मतलब 500 साल बाद मनुवाद की वापसी..', राम मंदिर पर कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -