पति के बिना और सौतन के साथ नायरा ने मनाया क्रिसमस
पति के बिना और सौतन के साथ नायरा ने मनाया क्रिसमस
Share:

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और पंखुरी अवस्थी ने बीते कल मिलकर क्रिसमस का जश्न मनाया है जिसकी फोटोज हाल ही में सामने आईं हैं. इन फोटोज में सभी बहुत शानदार दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दोनों ही हसीनाएं एक दूसरे की दुश्मन बनी हुई है, लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों एक दूजे की बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अक्सर घूमते हुए मस्ती करते हुए देखा जाता है. फिलहाल बीते कल शिवांगी जोशी के साथ जश्न मनाती पंखुरी ने उनके साथ ढेर सारी सेल्फी क्लिक की और इस दौरान पंखुरी अवस्थी के पति भी शामिल रहे हैं. जी हाँ, शिवांगी जोशी ने अपनी और पंखुरी अवस्थी के साथ ली गई तस्वीर पर क्यूट से फिल्टर का इस्तेमाल कर डाला जो आप देख सकते हैं.

वहीं क्रिसमस का जश्न मनाने पहुंची शिवांगी जोशी टियारा बैंड के साथ दिखी और शिवांगी और पंखुरी गौतम के साथ क्रिसमस को सेलीब्रेट करने के लिए कुछ इस अंदाज में घर से निकली. वहीं पंखुरी अवस्थी ने अपने पति संग भी खूब फोटोज क्लिक करवाएं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वहीं क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए कपल रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिया और सभी का अंदाज शानदार रहा. वहीं शिवांगी, पंखुरी और गौतम चर्च में क्रिसमस मनाने पहुंचे और वहां की भी तस्वीरों को उन्होंने जमकर शेयर किया. इस दौरान शिवांगी ने मौका मिलते ही कैंडिड तस्वीर क्लिक करवा ली.

इन दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नागिन बनाना चाहतीं हैं एकता कपूर, किया खुलासा

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

हिना खान ने दी क्रिसमस पार्टी, कसौटी की स्टारकास्ट ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -