सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हुआ अंजू का हलफनामा, लिखी है ये बातें
सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हुआ अंजू का हलफनामा, लिखी है ये बातें
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली अंजू थॉमस ने पाकिस्तान में अपने फेसबुक दोस्त नसरुल्लाह से निकाह रचा लिया है। इससे पहले इस्लाम कुबूल कर उसने अपना नाम फातिमा रखा। उसने पड़ोसी मुल्क के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले की कोर्ट में यह कानूनी निकाह किया। सोशल मीडिया पर वायरल निकाहनामा के शपथपत्र में अंजू ने अपनी इच्छा से इस्लाम अपनाने एवं नसरुल्लाह को अपना कानूनी शौहर मानने की बात कही है। 

अंजू के हलफनामे में लिखा है, ''फातिमा, दुख्तर अंजू पुत्री जी प्रसाद, फ्लेट नंबर 704, टावर एस अलवर टेरा एलिगेंस भारत। मेरा पिछला नाम अंजू था तथा मैं ईसाई मजहब से ताल्लुक रखती थी। मैंने अपनी इच्छा से इस्लाम कुबूल किया है। जिसमें किसी की जानिब से कोई जबरदस्ती सम्मिलित नहीं है, मैं नसरुल्लाह को पसंद करती हूं तथा उसके लिए अपने मुल्क भारत से यहां पाकिस्तान आई हूं, गवाहों के सामने ब मर्जी नसरुल्लाह से हक मेहर 10 तौला सोना ब तरीका शरीयत से निकाह किया है। नसरुल्लाह मेरे कानूनी पति हैं। यही मेरा बयान है, जो कि एकदम सही है। इसमें कुछ छिपा नहीं है।''

मलकंद डिवीजन के DIG नासिर महमूद सत्ती ने भी अंजू तथा नसरुल्ला के निकाह की पुष्टि की एवं कहा कि इस्लाम अपनाने के बाद भारतीय महिला का नाम फातिमा रखा गया है। दरअनल, मंगलवार को सोशल मीडिया पर अंजू उर्फ फातिमा के पाकिस्तानी शौहर के संग कई वीडियो वायरल हुए थे। ड्रोन कैमरे से खूबसूरत वादियों में फिल्माए गए वीडियो कपल के प्री-वेडिंग शूट की तस्दीक कर रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में अंजू उर्फ फातिमा को नीलम, स्वात, कश्मीर वैली जैसे बेहद खूबसूरत स्थानों पर नसरुल्लाह के साथ गलबहियां करती दिखाई दे रही है। इन पर्यटन स्थलों की सैर के चलते अंजू उर्फ फातिमा ने बुर्का पहन रखा है। बता दे कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित टेकनपुर क्षेत्र के बौना गांव में गया प्रसाद थॉमस (62) की पांच बेटियां और एक बेटा है। उनकी सबसे बड़ी बेटी का नाम अंजू है।

Paytm ने उठाया बड़ा कदम, आधी कीमत में बेचेगा टमाटर

'सपा ने मुगल संग्रहालय बनवाया था और हम शिवाजी म्यूजियम बनवा रहे है', CM योगी का बड़ा बयान

कारगिल युद्ध का एक वीर जवान जो कहता था 'मैं मौत को भी मार दूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -