Paytm ने उठाया बड़ा कदम, आधी कीमत में बेचेगा टमाटर
Paytm ने उठाया बड़ा कदम, आधी कीमत में बेचेगा टमाटर
Share:

Paytm ने सस्ते टमाटर बेचने की नई तरकीब खोज निकाली है, तपश्चात, टमाटर को आधा भाव यानी 70 रुपये किलोग्राम में खरीदा जा सकेगा। यह सुविधा दिल्ली-NCR के लिए उपलब्ध होगी। भारत में अचानक टमाटर की कीमतें बहुत बढ़ गई थी, जहां लोगों को 150 से 200 रुपये प्रति किलोग्राम तक के टमाटर खरीदने पड़े। सस्ते टमाटर बेचने के लिए Open Network For Digital Commaerce (ONDC) एवं NCCF के साथ साझेदारी की है। मंगलवार को पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (PEPL) ने कहा कि उसने दिल्ली-NCR में 70 रुपये प्रति किलोग्राम पर टमाटर बेचने के लिए साझेदारी की है। 

वही इस पहल के तहत यूजर्स एक हफ्ते में अधिकतम दो किलोग्राम टमाटर खरीद सकेंगे, जिनका भाव 140 रुपये होगा। इसके साथ ही फ्री डिलिवरी मिलेगी। पेटीएम के इस कदम से कई व्यक्तियों को फायदा मिलेगा, विशेष रूप से उन लोगों को जो अभी भी 200 रुपये किलो टमाटर खरीद रहे हैं। Paytm से सस्ते टमाटर ऑर्डर करने के लिए लोगों को पहले पेटीएम ऐप ओपेन करना होगा। फिर ONDC Food पेज ओपन होगा, जहां Tomatoes from NCCF पर क्लिक करना होगा। 

इसके बाद टमाटर की क्वांटिटी सिलेक्ट करें। इसके बाद डिलिवरी एड्रेस एंटर करें। पेमेंट का विकल्प चुनें, फिर ऑर्डर कंफर्म कर दें। ऑर्डर करने से पहले यूजर्स ध्यान रखें कि वे एक हफ्ते में अधिकतम 140 रुपये के टमाटर पर ही फ्री डिलिवरी का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने यह भी बताया है कि टमाटर के भाव में परिवर्तन किया जा सकता है। बताते चलें कि टमाटर को सस्ते दाम में बेचने के लिए सरकार ने भी पहल की है। सरकार की पहल के चलते दिल्ली-NCR में टमाटर 90 रुपये प्रति किलो पर खरीदा जा सकता है। 

'सपा ने मुगल संग्रहालय बनवाया था और हम शिवाजी म्यूजियम बनवा रहे है', CM योगी का बड़ा बयान

कारगिल युद्ध का एक वीर जवान जो कहता था 'मैं मौत को भी मार दूंगा'

'राज्य में महिलाओं के लिए आरक्षण क्यों लागू नहीं किया गया', SC ने केंद्र सरकार को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -