बिकिनी में फिर कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा
बिकिनी में फिर कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस का कहर लगातार बरपा रहीं अभिनेत्री अंजुम फेख इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि शो में अंजुम सृष्टि के किरदार में नजर आती हैं और शो में इन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. सबसे खास बात यह है कि टीवी की दुनिया में यह शो काफी पॉपुलर है और टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप पर आता है हर समय टॉप पर रहने वाले इस शो में अंजुम को खूब पसंद किया जाता है और इस शो में अंजुम को लोग उनकी हॉटनेस के लिए जानते हैं.

इस तस्वीर में वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Spotted : 'A' turning a year older but not necessarily wiser #ggquotes #majorthrowback #silhouette #anjumfakih इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि अंजुम अक्सर ही अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण सुर्खियां हांसिल कर लेती हैं और ऐसा पहली बार नहीं है कि अंजुम ने बिकिनी में तस्वीर अपलोड की हो, इससे पहले भी अंजुम अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं.

अंजुम बाकी एक्ट्रेस की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. आप सभी को बता दें कि अंजुम टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान पॉपुलर शो कुंडली भाग्य से मिली है. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स

'कसौटी ज़िंदगी की 2' में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को यह सलाह और कहा- 'कोई तुमसे शादी नहीं करेग'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -